Bhojpuri actress akshara singh and anshuman rajput new heartbreak song mohini release


Akshara Singh Song Mohini Release: भोजपुरी सिनेमा की चर्चित अदाकारा अक्षरा सिंह एकबार फिर से अपना बेहतरीन भोजपुरी गाना मोहिनी लेकर आ गई हैं. अक्षरा सिंह ने इस गाने में अपनी आवाज दी है. अक्षरा के हर गाने को फैंस खूब पसंद करते हैं. अब हाल ही में रिलीज हुए अक्षरा सिंह के गाने मोहिनी में अंशुमान राजपूत भी नजर आ रहे हैं. यह गाना बहुत खूबसूरत है और दिलों की धड़कन बढ़ाने वाला है. इस गाने का टीजर तो काफी पहले वायरल हो गया था और गाना अब रिलीज हो चुका है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

शानदार है अक्षरा और अंशुमान की केमिस्ट्री
मोहिनी गाने में अक्षरा सिंह और अंशुमान राजपूत की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने का म्यूजिक, लिरिक्स और वीडियो प्रोडक्शन सब कुछ बेहतरीन है, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया है. वहीं अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज और अदाकारी से गाने में चार चांद लगा दिए हैं. गाने में अंशुमान राजपूत के दमदार अभिनय को भी खूब तारीफ मिल रही है. गाने की रिलीज के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार किया है. एक फैन ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘अक्षरा सिंह और अंशुमान राजपूत की जोड़ी ने तो कमाल कर दिया, ‘मोहिनी’ गाना सुपरहिट है’. वहीं दूसरे फैन ने कहा, ‘गाने का म्यूजिक और वीडियो दोनों ही शानदार हैं. अक्षरा और अंशुमान ने बेहतरीन काम किया है’.

गाने को मिल रहे प्यार पर क्या बोलीं अक्षरा सिंह
गाने को मिल रहे भरपूर प्यार को लेकर अक्षरा सिंह का कहना है, ‘मुझे खुशी है कि ‘मोहिनी’ को आप सभी का इतना प्यार मिल रहा है. यह गाना हमारे लिए बहुत खास है और आपकी प्रतिक्रियाएं देखकर दिल खुश हो गया है.  अक्षरा सिंह के इस गाने की टैग लाइन है, ‘नई जिंदगी शुरू करने के लिए हमेशा लिपस्टिक मिटाना काफी नहीं होता है, कभी कभी यादों को भी भुलाना पड़ता है’. 

अक्षरा सिंह की आवाज में मशहूर हो रहा ‘मोहिनी’
इसको लेकर अक्षरा सिंह का कहना है, ‘जिंदगी में कई तरह के इमोशन हैं, उनमें से एक है विरह का, जो आपको इस गाने में बखूबी देखने को मिलेगा. उम्मीद करती हूं कि पसंद भी आएगा’. बता दें कि ‘मोहिनी’ को अक्षरा सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है. इसके गीतकार विनय बिहारी हैं, संगीतकार मधुकर आनंद हैं. मोहिनी गाने को विशाल गुप्ता और सूरज ने मिलकर कोरियोग्राफ किया है.

यह भी पढ़ें: धमाल मचा रहा पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘दांते से ओढ़नी दबा के’, रिलीज के कुछ घंटे बाद ही लाखों में पहुंचे व्यूज



Source link

x