Bhojpuri actress akshara singh childhood photo viral now she become highest paid actress


Akshara Singh Childhood Photo Viral: भोजपुरी सिनेमा में बहुत से सितारे हैं, जिन्होंने अपने दम पर अपनी मेहनत से मुकाम हासिल किया है. आज के दौर में वह सिनेमा के इतने बड़े सितारे बन चुके हैं कि एक फिल्म के लिए लाखों-करोड़ों लेते हैं. आज हम आपके लिए एक छोटी बच्ची की तस्वीर खंगाल कर लाए हैं, जो कि भोजपुरी सिनेमा की नामी अभिनेत्रियों में से एक है. इस बच्ची ने बचपन से ही भोजपुरी इंडस्ट्री को काफी करीब से देखा है और आज सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में इनका नाम लिया जाता है. चलिए जानते हैं कि ये कौन हैं. 

एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं अक्षरा
फोटो में नजर आ रही इस बच्ची के माता-पिता भोजपुरी सिनेमा के बड़े स्टार रहे हैं. हालांकि इन्होंने पहले तो भोजपुरी सिनेमा में आने का कोई मन नहीं बनाया था, लेकिन फिर किस्मत उनको यहीं खींच लाई. यहां हम बात कर रहे हैं भोजपुरी सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्री अक्षरा सिंह के बारे में. अक्षरा सिंह को फिल्मों में एंट्री रवि किशन की बदौलत मिली और इन्होंने सिनेमा के पावरस्टार को डेट भी किया है. डिटेल से इस बारे में बताते हैं. 

भोजपुरी सिनेमा में ऐसे हुई एंट्री
अक्षरा सिंह बचपन में माता-पिता की तरह एक्टर नहीं बल्कि डॉक्टर बनने का सपना देख रही थीं. स्कूल के दिनों में वह टॉप स्टूडेंट हुआ करती थीं. रवि किशन और अक्षरा सिंह के पिता अच्छे दोस्त हैं. एक दिन रवि किशन उनके पिता से मिलने उनके घर आए. जब रवि किशन ने अक्षरा को देखा तो उन्होंने उनको फिल्म का ऑफर दे डाला. अक्षरा सिंह ने रवि किशन के साथ फिल्म सत्यमेव जयते से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था. अक्षरा सिंह ने एक दिन खुद फोटो पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी थी. अक्षरा ने कहा था कि रवि किशन के एक ऑफर ने उनकी जिंदगी पलट दी. अक्षरा की पहली ही फिल्म से उनको दर्शकों का खूब प्यार मिला था. 


खूब जमी अक्षरा और पवन की जोड़ी
इसके बाद अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के साथ भी काम किया है. पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने एकसाथ कई धुआंधार फिल्मों में काम किया और दोनों की जोड़ी खूब हिट हुई. पवन सिंह और अक्षरा ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया है. हालांकि कुछ मनमुटाव के चलते दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और इनकी राहें जुदा हो गईं. हालांकि अक्षरा सिंह की गिनती आज भी भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस में की जाती है. 

अक्षरा सिंह नेटवर्थ
साल 2010 में भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने वाली अक्षरा सिंह आज करोड़ों की मालकिन हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी नेटवर्थ 50-55 करोड़ है. अक्षरा सिंह एक फिल्म के लिए करीब 15-20 लाख चार्ज करती हैं. स्टेज परफॉर्मेंस के वह 3-5 लाख रुपये लेती हैं. इसके अलावा अक्षरा का मुंबई में आलीशान घर है, जिसकी कीमत करोड़ों में है. वहीं पटना में भी अक्षरा का लग्जरी घर है. वह दोनों जगहों से फोटोज शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: तोशी द्विवेदी का लोकगीत ‘दहेज मेरे बाप का’ रिलीज, गोल्डी यादव की आवाज के कायल हुए फैंस





Source link

x