Bhojpuri Actress in Hindi Web Series like rani chatterjee aamrapali dubey monalisa gunjan pant and more


Bhojpuri Actress in Hindi Web Series: भोजपुरी फिल्मों का जलवा अब हिंदी दर्शकों तक भी पहुंच गया है. भोजपुरी एक्ट्रेसेस हिंदी सीरियल और फिल्मों में भी नजर आने लगी हैं. बॉलीवुड की कई हसीनाएं भी हिंदी वेब सीरीज की तरफ रुख कर चुकी हैं और इसमें भोजपुरी एक्ट्रेसेस भी शामिल हैं. भोजपुरी एक्ट्रेसेस ने कई हिंदी वेब सीरीज में काम किया है जिसमें उनका अंदाज काफी अलग हैं.

भोजपुरी सिनेमा में वैसे तो ढेरों एक्ट्रेसेस हैं लेकिन जब भी उनकी बात होती है तो कुछ नाम जहन में होते हैं. जिन एक्ट्रेसेस ने हिंदी वेब सीरीज में काम किया है वो भोजपुरी फिल्मों की टॉप की एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आती हैं.

रानी चटर्जी
भोजपुरी फिल्मों की दमदार एक्ट्रेस रानी चटर्जी के लाखों दीवाने हैं. उन्होंने हिंदी वेब सीरीज ‘मस्तराम’ में काम किया है. इसमें उनके ग्लैमरस अंदाज को हर किसी ने पसंद किया. इनकी कुछ और वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर मिल जाएगी.

मोनालिसा
भोजपुरी एक्ट्रेस अंतरा बिस्वास ने कई हिंदी टीवी सीरियल में काम किया है. इसके अलावा कुछ हिंदी वेब सीरीज में भी काम किया है. उनमें से एक ‘धप्पा’ भी है जो हंगामा प्ले पर उपलब्ध है.

गुंजन पंत
भोजपुरी सिनेमा में बेबी डॉल के नाम से फेमस गुंजन पंत ने कई पॉपुलर फिल्में की हैं. लेकिन वेब सीरीज ‘बिल्ली वर्सेज बिरजू’ में इनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला. इसे आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं.

आम्रपाली दुबे
भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे की जोड़ी हमेशा दिनेश लाल यादव के साथ पसंद की गई. लेकिन उनकी कुछ वेब सीरीज में भी एंट्री दिखाई गई है. इन्हें ‘पूर्वांचल’ नाम की वेब सीरीज में देखा गया जो यूट्यूब पर उपलब्ध है.

बता दें भोजपुरी फिल्मों में अब कहीं-कहीं हिंदी भाषा का भी इस्तेमाल किया जाता है. यहां काम करने वाली तमाम भोजपुरी एक्ट्रेसेस असल में बिहार नहीं बल्कि भारत के अलग-अलग राज्यों से आती हैं. फिर भी उन्होंने भोजपुरी भाषा का बहुत अच्छे से आती है और इन एक्ट्रेसेस की फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है.

यह भी पढ़ें: ‘उलझ’ देख ली? अगर नहीं तो पहले देख लें जाह्नवी कपूर की ये फिल्में, ओटीटी पर मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स



Source link

x