Bhojpuri film bhoot trailer release vikrant singh and ritu singh ready to scare fans with horror story


Bhoot Trailer Release: बॉलीवुड और हॉलीवुड की तरह भोजपुरी सिनेमा में भी एक से बढ़कर एक हॉरर फिल्में बनाई जाती हैं, जिनको फैंस खूब पसंद करते हैं. इसी क्रम में भोजपुरी सिनेमा में एक और हॉरर फिल्म ‘भूत’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसके ट्रेलर को देखने के बाद लोगों के दिमाग में बॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘राज’ की यादें ताजा हो गईं हैं. मैडाज मूवीज प्रस्तुत और वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन की नई फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार और लोगों की चीखें निकलवाने के लिए काफी है. 

कैसा है ‘भूत’ का ट्रेलर
‘भूत’’ एक हॉरर स्टोरी है. जिसकी कहानी एक पुरानी हवेली और वहां घूमती आत्माओं से जुड़ी है. ट्रेलर की बात करें तो ये एक ऐसी लड़की कहानी है, जिसकी कुछ लोग जंगल में फांसी लगाकर हत्या कर देते हैं. फिर उसकी आत्मा अपने हत्यारों से बदला लेने के लिए घूमती है. वह फिल्म में विक्रांत सिंह राजपूत को हत्यारों के बारे में बताना चाहती है. तभी एक तांत्रिक की एंट्री होती है और धीरे-धीरे खेल पलटता जाता है. वर्ल्डवाइड फिल्म प्रोडक्शंस की फिल्म ‘भूत’ का ट्रेलर 3 मिनट 22 सेकेण्ड का है. ट्रेलर में ही गजब के डर और रोमांच का अनुभव करा दिया है. 

जबरदस्त हैं फिल्म के ट्विस्ट और टर्न
ट्रेलर इस तरह से दिखाया गया है कि दर्शक फिल्म की पूरी कहानी जानने के लिए उत्सुक हो उठे हैं. ‘भूत’ के ट्रेलर में इस्तेमाल किए गए वीएफएक्स और साउंड इफेक्ट्स ने डर का माहौल बहुत अच्छे तरीके से दिखाया है. वहीं कलाकारों के बेहतरीन अभिनय से फिल्म और शानदार होने वाली है. ट्रेलर देखने के बाद एक बात तो साफ हो गई है कि फिल्म की कहानी के ट्विस्ट और टर्न फैंस को लास्ट तक कुर्सी से उठने नहीं देंगे. 


पुरानी हवेली…बदले का इंतजार करती भटकती आत्मा, थ्रिल, सस्पेंस और हॉरर के साथ भोजपुरी फिल्म ‘भूत’ का ट्रेलर रिलीज

‘भूत’ की स्टारकास्ट
बता दें कि हॉरर फिल्म में ‘भूत’ का किरदार अभिनेत्री ऋतु सिंह ने निभाया है, वहीं विक्रांत सिंह राजपूत भी दिलचस्प किरदार में नजर आने वाले हैं. स्टारकास्ट की बात करें तो ऋतु और विक्रांत के अलावा फिल्म में  श्रुति राव, राधा सिंह, अवधेश मिश्रा, अनीता रावत, महेश आचार्य, रोहित सिंह मटरू, के.के.गोस्वामी, बालेश्वर सिंह, हीरा यादव मुख्य भूमिका में हैं. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है और दर्शकों को कितना डराने में सफल होती है.

यह भी पढ़ें: Pawan Singh का ‘रंगदारी’ गाना हुआ रिलीज, ‘पॉवर स्टार’ का लुक देख फैंस हुए क्रेजी



Source link

x