Bhojpuri singer akshara singh kab tak chup rahenge song release to justice for kolkata doctor rape murder case


Kab Tak Chup Rahenge Song Release: पिछले दिनों कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए रेप मामले में पूरा देश आक्रोश में जल रहा है. सभी में आरोपी के प्रति बहुत गुस्सा है और वह उसे कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं. इसको लेकर काफी दिनों तक डॉक्टर्स ने भी हड़ताल कर दी थी.

अब महिलाओं के सपोर्ट में और पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का भी गुस्सा फूटा है. उन्होंने इसपर एक गाना रिलीज किया है, जिसका नाम है ‘कब तक चुप रहेंगे’.

रिलीज होते ही वायरल हुआ गाना
अक्षरा सिंह ने कोलकाता की डॉक्टर को न्याय दिलाने के लिए अपना नया गाना ‘कब तक चुप रहेंगे’ रिलीज किया है, जो रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस गाने को अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज दी है, जबकि गीतकार मनोज मतलबी ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. कब तक चुप रहेंगे गाने को अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.  

महिलाओं के खिलाफ अत्याचार पर उठाई आवाज
कब तक चुप रहेंगे गाने में अक्षरा सिंह ने समाज में व्याप्त अन्याय और महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाने की अपील की है. यह गाना एक ऐसे समय में रिलीज किया गया है जब समाज में महिलाओं की सुरक्षा और न्याय की मांग के लिए आवाजें उठाई जा रही हैं. गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है, जिससे यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

समाज में बदलाव लाने की जरूरत
इस गाने को लेकर अक्षरा सिंह का कहना है कि गाना महिलाओं को न्याय दिलाने और समाज को जागरूक करने की दिशा में एक प्रयास है. इसके माध्यम से अक्षरा सिंह ने समाज में बदलाव लाने और महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचारों को रोकने की जरूरत को दिखाया है.

सोशल मीडिया पर मिला पॉजिटिव रेस्पॉन्स
गाना रिलीज होते ही दर्शकों ने इसे हाथों-हाथ लिया और इसे लेकर सोशल मीडिया पर पॉजिटिव रेस्पॉन्स मिल रहा है. अक्षरा सिंह के फैंस और म्यूजिक लवर्स इस गाने को न सिर्फ सुन रहे हैं, बल्कि इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अगले 4 महीने इन 10 फिल्मों से मचेगा तहलका, मेकर्स ने खेला करोड़ों का दांव, देखें मूवी कैलेंडर



Source link

x