Bhojpuri Star Pawan Singh All set to fight lok sabha election 2024 met cm Nitish Kumar


Pawan Singh News : पवन सिंह भोजपुरी का एक जाना माना नाम हैं. उनकी एक्टिंग और अंदाज को काफी पसंद किया जाता है. पवन ने भोजपुरी सिनेमा में कई हिट फिल्में दी हैं. लंबे समय से एक्टर को लेकर एक चर्चा चल रही है कि पवन इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में मैदान में उतरने वाले हैं. खबरें हैं कि एक्टर लोकसभा चुनाव लडेंगे. वहीं, इस वक्त एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसके बाद इन अफवाहों को हवा मिलती नजर आ रही है. 

पवन सिंह ने की सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात
दरअसल, पवन सिंह ने हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है. उनकी इस मुलाकात की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसे देखने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्टर इस साल लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं.

पवन सिंह ने सीएम नितिश कुमार संग मुलाकात की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. पहली फोटो में दोनों एक दूसरे के सामने हाथ जोड़े खड़े हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में सीएम नितिश कुमार पवन सिंह को फूलों को गुलदस्तां देते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- आज मुख्यमंत्री निवास पर माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी से शिष्टाचार मुलाकात.


चुनाव लड़ने को लेकर क्या बोले पवन सिंह?
इसके अलावा पवन सिंह ने मीडिया से भी बातचीत की और चुनाव लड़ने अपना जवाब भी बताया. मीडिया ने पवन से चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया तो एक्टर ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि- मैं चुनाव लडूंगा या नहीं ये तो वत्त बताएगा. 

इससे पहले जताई थी चुनाव लड़ने की इच्छा
बता दें कि, इससे पहले भी पवन सिंह चुनाव लड़ने को लेकर बात कर चुके हैं. उन्होंने पटना बीजेपी कार्यालय में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में मीडियो को कहा था कि उनकी पार्टी जो कहेगी वो वहीं करेंगे. किसको आगे बढ़ने का मन नहीं करता. पवन सिंह ने उस वक्त ये भी बताया था कि वो कमर कस चुके हैं बस आदेश का इंतजार है. 

जनता दल यूनाइटेड करेंगे ज्वाइन?
बता दें कि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पवन सिंह जल्द ही जनता दल यूनाइटेड ज्वाइन कर सकते हैं. इसी पार्टी से एक्टर लोकसभा इलेक्शन लड़ेंगे. हालांकि, अभी तक पार्टी या पवन की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. 

यह भी पढ़ें: Ram Kapoor Transformation: राम कपूर का ट्रांसफॉर्मेशन देख शॉक्ड हुए फैंस, पहचान पाना मुश्किल, यूजर्स मांग रहे वेटलॉस टिप्स





Source link

x