Bhojpuri Star Pawan Singh movie Sooryavansham trailer Out know about release date


Sooryavansham Trailer Out: अभय सिन्हा की कंपनी यशी फिल्म्स और रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट बैनर तले पवन सिंह की फिल्म सूर्यवंशम बनी है. फिल्म का ट्रेलर सुर म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. यह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर आज यानी 3 जुलाई को ही रिलीज किया गया है. इसकी जानकारी फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल ने दी. 

फिल्म के बारे में निशांत उज्जवल बताया है कि पवन सिंह एक्शन पैक्ड फिल्में करने के लिए फेमस हैं इसलिए ये फिल्म सभी को पसंद आने वाली है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो रहा है और फैंस को इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है.

पवन सिंह की फिल्म सूर्यवंशम का ट्रेलर आउट

पावर स्टार पवन सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सूर्यवंशम’ के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच भारी उत्साह पैदा कर दिया है. फिल्म का ट्रेलर 4 मिनट 16 सेकेंड का है. ट्रेलर की शुरुआत पवन सिंह के धांसू एक्शन से होती है, जिसमें उनका तेज देखते बनता है. इस फिल्म में पवन सिंह के साथ आस्था सिंह नजर आएंगी जिनकी कैमिस्ट्री पसंद की जा सकती है. पहले फिल्म सूर्यवंशम का ट्रेलर देखें-

फिल्म सूर्यवंशम में पवन सिंह गांव के किसान की भूमिका में दिखेंगे, जो ट्रेक्टर भी खुद चलाते हैं और जुल्म करने वाले विलेन को भी खुद तोड़ते हैं.  ट्रेलर में पवन सिंह का दमदार एक्शन, दिलचस्प कहानी और शानदार डायलॉग्स देखने को मिलते हैं. फिल्म में आस्था सिंह और पवन सिंह के रोमांस के बीच आत्मीय पहलु भी देखने को मिलने वाला है. 


कुल मिलकर देखा जाए तो एक ब्रेक के बाद पावर स्टार पवन सिंह का पावर अब बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिलने वाला है. जिसकी एक झलक फिल्म के ट्रेलर में मिल रही है. ट्रेलर में दिखाए गए एक्शन सीक्वेंस और इमोशनल सीन ने दर्शकों को फिल्म के प्रति और अधिक उत्सुकता पैदा कर रही है. बता दें, फिल्म सूर्यवंशम में  पवन सिंह और आस्था सिंह के अलावा शालू सिंह, चांदनी सिंह, गोपाल जी, माया यादव, अनूप अरोरा, राम सुजान सिंह, जोया खान, धामा वर्मा मुख्य भूमिका में हैं. 

यह भी पढ़ें: बेटी मालती और पति निक संग Priyanka Chopra का वेकेशन, समंदर किनारे बिकिनी में फ्लॉन्ट किया टोंड फिगर





Source link

x