Bhojpuri superstar pawan singh struggle days stole 10 rupees beaten up brother career journey net worth


Pawan Singh Struggle Days: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को कौन नहीं जानता है. उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई. पवन सिंह की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके गाने छाए रहते हैं. पवन सिंह का गाना ‘लगाले तू जब लिपस्टिक’ की आज भी अपनी एक अलग रीच है. ये गाना दुनियाभर में फेमस है. फैंस पवन सिंह की आवाज में गाने सुनने के लिए बेसब्र रहते हैं. 

गरीबी में बीता पवन सिंह का बचपन
पवन सिंह आज इंडस्ट्री के बड़े स्टार हैं. लेकिन पवन सिंह ने नेम-फेम पाने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है. पवन सिंह ने अपना बचपन गरीबी में गुजारा. उन्होंने पेट भरने के लिए बहुत कम उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था. वो अपने चाचा के साथ जाकर सभाओं में गाते थे. वो साइकिल पर बैठकर चाचा के साथ गाना गाने के लिए जाते थे.


जब पवन सिंह ने की चोरी
पवन सिंह से जुड़े कई किस्से चर्चा में रहते हैं. लेकिन एक किस्सा उनके बचपन का है जब उन्होंने चोरी की. पवन सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने बचपन में अपने भाई की पर्स से 10 रुपये चुरा लिए थे. इसके बाद उनके भाई ने उन्हें खूब मारा था. 

अब पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार हैं. उन्होंने सिंगिंग से लेकर एक्टिंग तक का सफर तय किया है. पवन सिंह लग्जरी लाइफ स्टाइल फॉलो करते हैं. वो लग्जरी गाड़ियों में सफर करते हैं. रिपोर्ट्स हैं कि उनकी 40 करोड़ रुपये नेटवर्थ है.  

बता दें कि फिल्म स्त्री 2 के लिए भी पवन सिंह ने एक गाना गया जो रिलीज होते ही वायरल हो गया था. गाने के बोले थे- तू आई नहीं. इस गाने में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने परफॉर्म किया है. गाना चार्टबस्टर पर टॉप पर है.

ये भी पढ़ें- शादीशुदा डायरेक्टर संग उड़ी प्यार की अफवाह, पत्नी ने सेट पर आकर Urmila Matondkar को जड़ दिया था थप्पड़!





Source link

x