Bhool Bhulaiyaa 3 Kabbir revealed movie shooting completed will release in year end


Bhool Bhulaiyaa 3: भूल भुलैया-2 की सक्सेस के बाद से फैंस को भूल भुलैया 3 का इंतजार है. भूल भुलैया 3 की कुछ समय पहले मेकर्स ने अनाउंसमेंट कर दी थी और अब इसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. इसे रिलीज करने के लिए पूरी तैयारी की गई है. जयपुर में आये हुए इस फिल्म के एक्टर कबीर (Kabbir) ने कई बातें बताई है. उन्होंने इस फिल्म की पूरी कहानी पर चर्चा की है.  कबीर ने कहा कि बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड मूवी भूल भुलैया-3 की शूटिंग पूरी कर ली है.

कबीर ने एबीपी से खास बातचीत में बताया कि फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी हैं और हिट हॉरर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट अपनी दिलचस्प कहानी और शानदार कलाकारों के साथ लोगों को लुभाने के लिए तैयार है. कबीर ने अपनी एक्टिंग स्किल्स को बढ़ाने के लिए बहुत सारे थिएटर परफॉर्मेंस किए हैं. उन्होंने फिल्मों का अभिनय एनएसडी से सीखा है. निर्देशक अनीस बज्मी के साथ मिलकर उन्होंने इस फिल्म में चार चांद लगा दिए हैं.

इस फिल्म में क्या है ख़ास
यह मूवी फिर से एक बार दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देगी. उन्होंने बताया कि कार्तिक आर्यन भूल भुलैया-3 में लीड रोल में हैं. जबकि तृप्ति डिमरी ने फीमेल लीड का किरदार निभाया है. जिन्हे  पिछली मूवी में काफी फेम मिला था. उनके साथ फिल्म में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित का दमदार अभिनय भी देखने को मिलेगा. इसे लेकर काफी उत्साह लोगों में बना हुआ है.

कब होगी रिलीज
कबीर ने कहा कि भूल भुलैया सीरीज का यह पार्ट अपने दिलचस्प स्क्रिप्ट, रोंगटे खड़े कर देने वाले रहस्य और रोमांच से दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है. हॉरर, कॉमेडी और रहस्य के साथ यह फिल्म दर्शकों को शुरू से अंत तक अपनी सीट से बंधे रखने पर मजबूर कर देगी. कबीर ने कहा, ‘ भूल भुलैया-3 में काम करना किसी रोमांच से कम नहीं रहा है. हमने फिल्म बनाने में पूरा जी जान लगा दिया है. इसलिए यकीन है कि यह मूवी ऑडियन्स पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ पाएगी. भूल भुलैया-3 इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें: Panchayat Season 3 स्क्रीनिंग में ‘मंजू देवी’ का शॉर्ट ड्रेस में ग्लैमरस लुक देख फैंस हुए शॉक्ड, उर्फी जावेद से कर दी तुलना



Source link

x