bhool bhulaiyaa 3 manjulika aka vidya balan replaced in 12 films tagged as jinxed know net worth


Actress Tagged As Jinxed: बॉलीवुड हो या साउथ फिल्म इंडस्ट्री, एक बार अगर किसी कलाकार का करियर चल पड़ा तो वो आसमान छू सकती है. इसी तरह अगर किसी कलाकार के बुरे दिन शुरू हो जाए तो उसे तरह-तरह की बातें सुनने को मिलती हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के साथ भी हुआ. जब उनकी फिल्में फ्लॉप होने लगी तो लोग उन्हें ‘मनहूस’ कहकर बुलाने लगे और उनके हाथ से एक के बाद एक 12 फिल्में छीन ली गईं.

ये हसीना कोई और नहीं बल्कि ‘भूल भुलैया’ में ‘मंजुलिका’ बनकर सबको डराने वालीं विद्या बालन हैं. विद्या कभी साउथ फिल्मों का चेहरा हुआ करती थीं, लेकिन जब साउथ इंडस्ट्री ने उन्हें दुत्कारा तो उन्होंने बॉलीवुड का रुख कर लिया. एक्ट्रेस ने एक बार खुद इस बात का खुलासा किया कि कैसे उन्होंने रिजेक्शन के बाद साउथ इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया.

Preview

जब एक्ट्रेस को मिला ‘मनहूस’ का टैग
इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक पुराने इंटरव्यू में विद्या बालन ने कहा था- ‘लोगों ने मुझे बदकिस्मत या मनहूस करार दिया. ये दिल तोड़ने वाला था. उस वक्त मेरे अंदर बहुत गुस्सा था. इसकी वजह से इन दोनों फिल्मों के बीच कई दूसरे लोगों ने मुझे साइन किया था, बिना मुझे बताए मुझे रिप्लेस करना शुरू कर दिया. लगभग एक दर्जन फिल्में थीं जिनमें मुझे रिप्लेस कर दिया गया था.’

Preview

द डर्टी पिक्चर करके छाईं एक्ट्रेस
साउथ फिल्म इंडस्ट्री में रिजेक्ट किए जाने के बाद विद्या बालन ने बॉलीवुड में एंट्री ली. उन्होंने फिल्म ‘परीणीता’ से बॉलीवुड डेब्यू किया. लेकिन उन्हें असल पहचान तब मिली जब उन्होंने नसीरुद्दीन शाह और इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ की. इस फिल्म ने उन्हें खूब शोहरत दिलाई. एक्ट्रेस ने इसके बाद कई फिल्में कीं और आज भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. 

The Dirty Picture Full Movie | New Superhit Comedy Film | Vidya Balan |  Emraan Hashmi

विद्या बालन की नेटवर्थ
विद्या बालन आज ना तो किसी पहचान की मोहताज हैं और ना उनके पास दौलत की कमी है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस कुल 136 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन हैं. उनके पास अपना आलीशान बंगला और लग्जीरियस गाड़ियां भी मौजूद हैं. 

ये भी पढ़ें: ‘एक्ट्रेसेस फिगर बनाए रखें तो शादी के बाद भी कर सकती हैं काम’, जब अक्षय कुमार ने कही थी ये बात, वायरल हो रहा वीडियो



Source link

x