Bhopal Diwali big dhamaka sale on winter and diwali collection upto 80 percent off in all items


भोपाल:भोपाल के नर्मदापुरम रोड पर नंदन गार्डन के सामने दिवाली स्पेशल सेल लगी है. यहां ब्रांडेड कपड़ों पर 80% तक की छूट मिल रही है. इस सेल में खास तौर पर 2023 के ब्रांडेड कपड़ों का कलेक्शन है. जो सस्ते दामों पर उपलब्ध है.

आयोजकों के अनुसार, इस सेल में पिछले साल के स्टॉक को क्लीयर किया जा रहा है.जिससे ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाले कपड़े बेहद किफायती कीमत पर मिल रहे है.सस्ते दामों पर ब्रांडेड कपड़ेराजधानी में ब्रांडेड कपड़ों की यह सेल अभी शुरू हुई है. इस दिवाली स्पेशल सेल में अधिकतर कपड़े ब्रांडेड है. जिनपर 80 परसेंट तक छूट मिल रही है.

नर्मदापुरम रोड़ वालों के लिए खास
भोपाल में जब Local18 ब्रांडेड कपड़ों पर 80 परसेंट ऑफ की इस सेल को लेकर आयोजक से बात करने पहुंचा.नर्मदापुरम रोड़ पर ज्यादातर चीजें महंगी मिलती हैं. क्वालिटी को लेकर भी लोगों की डिमांड पूरी नही होती है. इसी लिए हम पहली बार भोपाल के इस हिस्से में सेल कर रहे हैं.

2023 के ब्रांडेड कपड़ों का खजाना
राजधानी की इस सेल में 80 परसेंट तक ऑफ है यानी छूट मिल रही है. इन ब्रांडेड कपड़ों की सेल में हम अपना पुराना स्टॉक क्लीयर करते हैं, जैसे इस सेल में पिछले साल के ब्रांडेड कपड़ों को बेच रहे हैं.

पसंद न आए तो कर दो वापस
भोपाल में यह सेल ग्राहकों को एक और बढ़िया ऑफर दे रही है. इस ऑफर में अगर आपको खरीदने के बाद कपड़े पसंद नही आते हैं. फिर कपड़ों में कुछ परेशानी आती है तो इस सेल में आपका 100 परसेंट पैसा वापस हो जायेगा.

विंटर कलेक्शन का भी जखीरा
भोपाल की इस 80 परसेंट ऑफ वाली ब्रांडेड कपड़ों की सेल में ठंडी का भी खास कलेक्शन मिल रहा है. इन सभी कपड़ों पर 80 परसेंट छूट मिल रही है तो इंतजार किस बात का करिए दिवाली खरीदी.

.

Tags: Bhopal news, Hindi news, Latest hindi news, Local18, Madhya pradesh news



Source link

x