Bigg Boss 17 Makers Did Not Aired Ankita Lokhande Sauteli Comment On Mannara Chopra Bb17 Episode 


बिग बॉस 17 के मेकर्स बना रहे अंकिता लोखंडे की इमेज! एपिसोड में नहीं दिखाई मन्नारा चोपड़ा के बारे में की गई ये बात

Bigg Boss 17 Unseen Video बिग बॉस 17 का अनदेखा वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Unseen Video Viral: बिग बॉस 17 का वीकेंड का वार काफी दिलचस्प रहा. जहां कंटेस्टेंट के फैमिली मेंबर्स आए थे, जिन्होंने अपनी राय होस्ट सलमान खान के सामने रखी. वहीं एक बात गौर में आई जब मन्नारा चोपड़ा की बहन ने अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय की एक बात पर एक मुद्दा उठाया. हालांकि कई लोग इस बात से अंजान नजर आए होंगे कि वह किस बारे में बात कर रही हैं. क्योंकि यह फुटेज किसी भी एपिसोड में दिखाया नहीं गया. वहीं अब कुछ लोगों का कहना है कि मेकर्स अंकिता लोखंडे की गुड इमेज बनाने में लगे हैं. ऐसा सच है या नहीं यह पता नहीं. लेकिन फैंस अनदेखे वीडियो को शेयर करते हुए रिएक्शन जरुर दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

एक फैन पेज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, आयशा खान और ईशा मालवीय आपस में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं देखने में साफ लग रहा है कि वह मस्ती कर रहे हैं. लेकिन इन सब में सौतेले होने का जिक्र हो रहा है, जिसे देखकर लोगों का कहना है कि चीपनेस की हदें पार हो गई हैं. वहीं दूसरे लोगों का कहना है कि वीडियो एडिटेड है. इसी के चलते एक फैन ने पूरा वीडियो शेयर किया है. 

गौरतलब है कि इस हफ्ते दो कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गए हैं. दरअसल, डबल इविक्शन में पहले आयशा खान शो से बाहर हो गई हैं और वीकेंड का वार के बाद ईशा मालवीय का शो से एलिमनेशन होने वाला है, जिसे लेकर ज्यादात्तर फैंस एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 





Source link

x