Bigg Boss 18: ‘तुम जहां से आती…’ विवियन डीसेना ने खोया आपा, खाने को लेकर चाहत पांडे की परवरिश पर किया कमेंट


मुंबई. ‘बिग बॉस 18’ में पहले ही दिन से घमासान मचा हुआ है. हर बढ़ते दिन के साथ घरवालों के बीच तकरार और टकराव देखने को मिल रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में विवियन डीसेना ने चाहत पांडे को उनके अपमानजनक व्यवहार के लिए फटकार लगाई है. एपिसोड की शुरुआत नायरा बनर्जी, अविनाश मिश्रा और शहजादा धामी के बीच खाने को लेकर हल्की-फुल्की लेकिन तीखी नोकझोंक से हुई. दूध के लिए शुरू हुई लड़ाई जल्द में और ड्रामा तब हुआ जब एलिस कौशिक और ईशा सिंह ने नायरा पर ओवरएक्टिंग का आरोप लगाया.

जैसे-तैसे लड़ाई शांत हो रही रही थी कि चाहत पांडे ने नया विवाद खड़ा कर दिया. उन्होंने को-कंटेस्टेंट रजत दलाल पर अनार फेंका, जो उनके सीने में जा लगा. उन्होंने शहजादा धामी पर भी फल फेंका, जो उनकी हरकतों से काफी गुस्से में थे. रजत भी उतने ही चिढ़े हुए थे, उन्होंने चाहत से पूछा कि अगर कोई उन पर फल फेंकता तो क्या वह भी इसी तरह रिएक्ट करतीं.

रजत दलाल की शिकायतों के बावजूद, चाहत पांडे ने इस घटना को नजरअंदाज कर दिया और उनकी हताशा की नकल की. शहजादा ने भी चाहत पर अपना गुस्सा जाहिर किया और कटाक्ष करते हुए दिखाया कि कैसे उसने फल फेंका तो वह टूट गया. स्थिति को शांत करने के लिए चाहत ने मज़ाक में कहा कि वह खुद ही कुचला हुआ फल खा लेगी.

हंसी-मज़ाक के बावजूद, शहजादा ने बताया कि अगर सिचुएशन उलटी होती, तो वह शायद हंगामा मचा देती. उसने मज़ाकिया अंदाज़ में ऐसी स्थिति में बेहोश होने की नकल की. इस अफरा-तफरी के बीच, शांत स्वभाव के लिए मशहूर विवियन डीसेना ने अपना धैर्य खो दिया और चाहत पर चिल्ला दिए.

विवियन डीसेना ने चाहत की परवरिश पर सवाल उठाते हुए कहा, “तू जहां से आती है वहां ऐसे ही करते हैं क्या? खाना खाने की जगह एक दूसरे पर फेंकते हैं?” उन्होंने कहा कि भोजन का सम्मान सभी को करना चाहिए, चाहे सिचुएशन कोई भी हो. रजत ने चाहत से अपनी गलती स्वीकार करने को कहा, लेकिन चाहत ने गलती मानने से मना कर दिया. विवियन ने आगे कहा, “पहली बार ऐसी हीरोइन देखी जो हीरोइन और विलेन का रोल साथ में करती है.”

Tags: Bigg boss, TV Actor



Source link

x