Bigg Boss 18 में शामिल हुए ये 18 कंटेस्टेंट, कोई एक्टर तो कोई है वेटलिफ्टर, देखें फुल LIST


नई दिल्ली: सलमान खान ने बिग बॉस 18 को ‘टाइम का तांडव’ थीम के साथ लॉन्च किया, जिसमें दर्शकों को अतीत, वर्तमान और भविष्य का रोमांचक संगम देखने को मिलेगा. कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर प्रसारित हो रहे शो के आलीशान घर की झलक दिखाई गई, जिसमें अलग-अलग फील्ड के 18 कंटेस्टेंट रहेंगे. शो में एंट्री पाने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट देखें-

चाहत पांडे : चाहत पांडे एक टेलीविजन एक्ट्रेस हैं. वे हमारी बहू सिल्क और दुर्गा- माता की छाया जैसे शो से मशहूर हुई थीं.

शहजादा धामी: शहजादा धामी भी एक एक्टर हैं, जिन्हें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे शो में देखा गया है.

अविनाश मिश्रा: अविनाश मिश्रा चाहत के को-स्टार थे. उन्हें ‘ये तेरी गलियां’ और ‘इश्कबाज’ जैसे शो के लिए जाना जाता है. स्टेज पर उन्होंने सलमान से ज्यादा बात नहीं की.

शिल्पा शिरोडकर: 90 के दशक की एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर का सलमान ने जोरदार स्वागत किया. वे अपनी जिंदगी को नए ढंग से शुरू करना चाहती हैं, जिसका आगाज बिग बॉस से हुआ. उन्होंने किशन कन्हैया, छोटी बहू जैसी फिल्मों में अभिनय किया था.

तेजिंदर सिंह बग्गा: तेजिंदर सिंह बग्गा, भाजपा की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव थे. 38 साल के नेता उत्तराखंड की भाजपा युवा शाखा के प्रभारी के रूप में भी कार्य करते हैं.

श्रुतिका अर्जुन: तमिल एक्ट्रेस श्रुतिका अर्जुन शो में चिल्लाना बंद नहीं करेंगी. उन्होंने खुद को सलमान खान का बड़ा फैन बताया. उन्होंने मजाक में कहा कि कैसे उन्होंने चार फिल्मों में अभिनय किया, जो फ्लॉप रहीं.

नायरा एम बनर्जी: नायरा एम बनर्जी तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सिनेमा में काम कर चुकी हैं. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2009 में तेलुगू फिल्म ‘आ ओक्कडू’ से की थी.

चुम दरांग: ‘बधाई दो’ की एक्ट्रेस चुम दरांग भी इस शो में शामिल हुई हैं. वे अरुणाचल प्रदेश से हैं और उन्होंने आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी काम किया है.

करण वीर मेहरा: करण ने कुछ दिनों पहले ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ जीता था. वे वेब सीरीज ‘कपल ऑफ मिस्टेक्स’ का हिस्सा भी रहे, जहां उन्हें बरखा सेनगुप्ता के साथ देखा गया था. उन्होंने सनी लियोन की रागिनी एमएमएस 2, मेरे डैड की मारुति, ब्लड मनी, बदमाशियां और आमीन समेत बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया.

रजत दलाल: विवादित वेटलिफ्टर रजत दलाल ने शो में एंट्री करते ही कैरीमिनाटी की आलोचना का जवाब दिया.

अरफीन खान और सारा अरफीन खान : शो में ऋतिक रोशन के लाइफ कोच अरफीन खान और उनकी पत्नी सारा शामिल हुए हैं.

विवियन डीसेना टीवी के मशहूर एक्टर हैं, जिन्होंने कई पॉपुलर शोज में काम किया है.

एलिस कौशिक: एलिस कौशिक एक एक्ट्रेस हैं, जो पंड्या स्टोर के कोस्टार के साथ अपने रिलेशनशिप की अफवाहों के चलते सुर्खियों में रहती हैं.

ईशा सिंह: ईशा सिंह ने 2015 में टीवी शो ‘इश्क का रंग सफेद’ से टीवी डेब्यू किया था.

मुस्कान बामने: मुस्कान बामने स्टार प्लस के लोकप्रिय शो अनुपमा में पाखी का रोल निभाकर मशहूर हुई थीं.

हेमा शर्मा: ‘वायरल भाभी’ के नाम से मशहूर हेमा शर्मा ने अपने डांस वीडियो से लोकप्रियता पाई है. वे कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, जिनमें ‘दबंग 3’, ‘यमला पगला दीवाना: फिर से’ और ‘वन डे:ल जस्टिस डिलीवर्ड’ शामिल हैं.

गुणरत्न सदावर्ते: गुणरत्न सदावर्ते मुंबई की एक मशहूर वकील हैं. वे कानून से जुड़े अहम मामलों में अपने योगदान के लिए मशहूर हैं.

Tags: Bigg boss, Salman khan



Source link

x