‘Bigg Boss 18’ की कंटेस्टेंट हेमा शर्मा पर पूर्व पति ने लगाया आरोप- ‘वो मेरे बेटे को…’


नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 18’ की कंटेस्टेंट हेमा शर्मा ‘वायरल भाभी’ के नाम से मशहूर हैं. वे सलमान खान की बड़ी फैन हैं. वे अब विवादों से घिरती नजर आ रही हैं. हेमा शर्मा के पूर्व पति गौरव सक्सेना ने अपने चैनल ‘गौरव की कहानी’ में अपनी पत्नी हेमा के लगाए झूठे आरोपों का जिक्र किया है. उन्होंने व्लॉग में उन महिलाओं का आभार जताया, जिन्होंने बहनों की तरह उनका साथ दिया. उनमें से कुछ ने तो उनका युगांडा नंबर भी ढूंढ़ लिया और उन्हें सपोर्ट करने के लिए फोन किया. उन्हें भरोसा दिलाया कि हेमा उन्हें नुकसान नहीं पहुंचाएंगी.

एक सूत्र ने बताया कि गौरव ने अपने दो साल के बेटे के लिए अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया, ताकि जब वह बड़ा हो जाए तो उसे समझ में आए कि उसके माता-पिता के बीच क्या हुआ था. गौरव ने दावा किया कि हेमा उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं दे रही हैं. उन्होंने खुलासा किया कि उनकी पिछली शादी से एक बड़ा बेटा भी है, जो अपने पिता से अलग रह रहा है. गौरव के मुताबिक, हेमा बच्चों को अच्छे संस्कार नहीं सिखा रही हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी बताया कि हेमा ने मांग की है कि वह उनके लिए 2.50 करोड़ रुपये का 2 बीएचके फ्लैट खरीदें और ऐसा न करने पर उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं देंगी.

गौरव ने बताया कि वह पहले से ही उन्हें हर महीने काफी रकम दे रहे हैं, जिसमें उनके मौजूदा घर का किराया भी शामिल है और वह इतना महंगा फ्लैट नहीं खरीद सकते. उन्होंने अधिक किफायती इलाके में घर खरीदने की पेशकश की, लेकिन हेमा ने प्रस्ताव ठुकरा दिया. गौरव ने बताया कि वह मार्च 2024 तक हेमा पर हर महीने 3 से 4 लाख खर्च कर रहा था और अप्रैल 2024 से वह उसे हर महीने 1 लाख दे रहा है, क्योंकि इस साल अप्रैल के मध्य में वे अलग हो गए थे, लेकिन आज तक वह अभी भी उस घर का मासिक किराया दे रहा है, जिसमें हेमा रह रही हैं.

बेटे का अपहरण करने का लगाया आरोप
हेमा ने गौरव पर उनके बेटे का अपहरण करने का भी आरोप लगाया है, हालांकि गौरव का दावा है कि उसने स्वेच्छा से उसे बच्चा दिया, ताकि वह उसके साथ समय बिता सके. गौरव ने आरोप लगाया कि हेमा ने उसके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करने की धमकी दी है. उन्होंने इस बात पर हैरानी जताई कि हेमा रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ की कंटेस्टेंट हैं, जो उन्हें बताए बिना उनके बच्चे को छोड़कर चली गईं.

फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं हेमा शर्मा
गौरव ने कलर्स चैनल से अनुरोध किया है कि वे पूरा एपिसोड रिलीज करें, ताकि लोग खुद देख सकें. बता दें कि हेमा शर्मा फिलहाल सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ में एक सदस्य के रूप में देखी जा रही हैं. उन्हें अपने आकर्षक डांस वीडियो के कारण वायरल भाभी के रूप में पहचान मिली. शर्मा ने ‘यमला पगला दीवाना, फिर से’, ‘वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड’ और ‘कहां हम कहां तुम’ जैसी कुछ फिल्मों में काम किया है.

Tags: Bigg boss



Source link

x