Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav First Runner Up Abhishek Malhan Manisha Rani On Third Rank Fan Club Prediction


Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव बने बिग बॉस ओटीटी के विनर! घर से बाहर हुआ फुकरा इंसान

BB OTT 2: एल्विश यादव बने बिग बॉस के विनर

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी 2 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है. ऐसे में अब विनर को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. एल्विश यादव, अभिषेक मल्हन, बेबिका धुर्वे, मनीषा रानी और पूजा भट्ट इस बार बिग बॉस ओटीटी 2 के फाइनलिस्ट हैं. वहीं एल्विश यादव और अभिषेक मल्हन बिग बॉस ट्रॉफी के सबसे मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं. अब बिग बॉस खबरी की मानें तो एल्विश यादव शो के विनर हो सकते हैं. बिग बॉस खबरी ने एक ट्वीट किया है, जिसमें प्रेडिक्ट किया गया है कि शो का विनर, रनर अप कौन हो सकता है. इस प्रेडिक्शन की मानें तो एल्विश ही बिग बॉस OTT 2 के विनर हैं. 

यह भी पढ़ें

बिग बॉस खबरी ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें अभिषेक मल्हन उर्फ फुकरा इंसान को रनर अप घोषित कर दिया है. वहीं मनीषा रानी को इस लिस्ट में तीसरी रैंक मिली है. जबकि इस लिस्ट में पूजा भट्ट को चौथा और बेबिका धुर्वे को पांचवा स्थान मिला है. साथ ही लिखा है कि अगर वाइल्ड कार्ड यह शो जीत जाता है तो शो की हिस्ट्री ही हमेशा के लिए बदल जाएगी. 

वहीं कुछ समय पहले अभिषेक मल्हान की खराब तबीयत को लेकर भी खबरें आई थी. अभिषेक की बहन प्रेरणा मल्हन ने ट्वीट किया था कि अभिषेक की तबीयत खराब है और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. यह खबर आने के बाद अभिषेक के फैन्स उनकी सेहत को लेकर चिंतित हो गए थे. सूत्रों के हवाले से जो अब लेटेस्ट खबर आ रही है उसमें बताया जा रहा है कि अभिषेक मल्हन की तबीयत फिलहाल स्थिर है.

Featured Video Of The Day

रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी को वोट देने वालों को ‘राक्षस’ कहा, बीजेपी ने उन्हें आड़े हाथों लिया





Source link

x