Bigg Boss Ott Abdu Rozik Gives A Savage Reply To Manisha Rani Video Viral


Video: अब्दू रोजिक ने Bigg Boss OTT में एंट्री लेते ही इस कंटेस्टेंट को दिया करारा जवाब

अब्दू रोजिक

नई दिल्ली:

बिग बॉस के 16वें सीजन में ऑडियंस का दिल जीतने वाले अब्दू रोजिक की एंट्री बिग बॉस ओटीटी में हो चुकी है. घरवाले अब्दू को देखकर एक्साइटेड थे. उन्हें शायद एक बार को लगा हो कि वो उनके लिए कॉम्पिटीशन नहीं लेकिन अब्दू ने आते ही ऐसे तेवर दिखाए कि एक ही लाइन से सबकी बोलती बंद कर दी. अब्दू के इस सैवेज रिप्लाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो उनकी एंट्री के कुछ देर बाद का है. इसमें कंटेस्टेंट मनीषा रानी ने अब्दू को सलाह देने की कोशिश की लेकिन अब्दू ने साबित कर दिया कि वो हाइट में छोटे जरूर हैं लेकिन दिमाग के मामले में वे दूसरों से कहीं ज्यादा समझदार हैं.

यह भी पढ़ें

क्या था सीन ?

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि अब्दू घरवालों से बाते करते हुए घूम रहे थे. इतने में मनीषा रानी उनसे कहती हैं, ‘अब्दू पहले तुम इन कपड़ों में फुटेज ले लो उसके बाद…’ इस पर अब्दू अपने स्टाइल में कहते हैं ‘ब्रो मुझे फुटेज की जरूरत नहीं’. अब्दू का जवाब सुनकर सभी हंसने लग जाते हैं और मनीषा रानी अब्दू को गोद में उठाती हैं. अब्दू ने साबित कर दिया कि कोई उन्हें हल्के में लेने की गलती ना करे.

सोशल मीडिया यूजर्स हुए खुश

अब्दू को देखने के नाम पर सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैन्स काफी खुश हैं और इस वीडियो ने तो शो को लेकर अब एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है. लोग सोशल मीडिया पर अब्दू के सपोर्ट में कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, वो कोई बच्चा नहीं है, उसे ऐसे ट्रीट करना उसका अपमान होगा. अब्दू के वीडियो पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अब्दू को फुटेज नहीं चाहिए…फुटेज को अब्दू चाहिए.





Source link

x