Bigg Boss Showed Mirror To Fukra Insaan Abhishek Malhan And Elvish Yadav Said This About Salman Khan Followers


बिग बॉस ने फुकरा इंसान और एल्विश यादव को दिखाया आईना, सलमान खान के फॉलोअर्स को लेकर कही यह बात

बिग बॉस ने दिखाया अभिषेक मल्हन और एल्विश यादव को आईना

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 का वीकेंड का वार एक बार फिर चर्चा में आ गया है, जिसमें होस्ट सलमान खान ने एक बार फिर घरवालों की क्लास लगाई है. वहीं इसमें डांट खाने वाले कंटेस्टेंट एल्विश यादव, फुकरा इंसान यानी अभिषेक मल्हन और बेबिका धुर्वे थीं. लेकिन इस बार केवल सलमान खान नहीं बल्कि बिग बॉस ने भी अभिषेक मल्हन को आईना दिखाया है, जिसके चलते शो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. वहीं फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करते दिख रहे हैं. लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान द्वारा शुरुआत में बेबिका धुर्वे को टास्क पूरा ना करने पर डांट पड़ती है, जिसके बाद बिग बॉस सलमान खान से सवाल पूछते हैं कि उनके सोशल मीडिया पर कितने फॉलोअर्स हैं?

यह भी पढ़ें

इस पर दबंग खान कहते हैं कि उन्हें नहीं पता. जबकि बिग बॉस कहते हैं कि आपके सभी सोशल मीडिया हैंडल पर लगभग 100 मिलियन फॉलोअर्स हैं और आपको कुछ ही समय में हर पोस्ट पर 10 लाख से ज्यादा कमेंट मिल जाते हैं. इसी के साथ बिग बॉस ने अभिषेक मल्हन को आईना दिखाते हुए कहा, ऐसे सवाल पूछने का उनका मकसद घर के सदस्यों को वास्तविक और वर्चुअल दुनिया के बीच अंतर सिखाना है.

बिग बॉस के बाद होस्ट सलमान खान ने भी अभिषेक मल्हन के बारे में बात की. उन्होंने अभिषेक से कहा कि हमारे ध्यान में आया है कि शो के बारे में आपकी कुछ अशोभनीय राय है, जिस पर अभिषेक कहते हैं कि मैंने जद से कहा कि हम शो में दर्शकों को लेकर आए हैं. लेकिन इसे गलत तरीके से पेश किया गया.

इस पर होस्ट जवाब देते हुए कहते हैं कि मैं तुम्हें सब कुछ कहने का एक मौका और दूंगा, नहीं तो वह वीडियो या ऑडियो क्लिप दिखाएंगे. इससे साफ लग रहा है कि आप अहंकारी हो रहे हैं. वहीं आगे सलमान ने अभिषेक से कहा कि उन्हें फॉलोअर्स को इम्प्रेस करने के लिए खेलना बंद कर देना चाहिए. उन्होंने अभिषेक पर तंज कसते हुए कहा कि मैं JioCinema, Endemol और शो की तरफ से आपको धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि आपके मुताबिक यह शो आपकी वजह से चल रहा है.

इसके अलावा अभिषेक मल्हन के उम्र को लेकर अविनाश सचदेव पर किए ताना मारने वाली बात पर भी सलमान उन्हें समझाते हुए दिखते हैं. वह कहते हैं कि अगर आप अविनाश को शर्मसार कर सकते हैं, तो आप मुझ सहित किसी को भी शर्मिंदा कर सकते हैं. सलमान आगे अभिषेक से कहते हैं कि भले ही वह शो जीत जाएं, लेकिन आपको इस जर्नी का मकसद कभी पता नहीं चलेगा. इसके आगे सलमान घरवालों को उनका एक वीडियो दिखाते हैं, जिस पर एल्विश समेत सभी घरवाले अपनी राय देते हैं.  

रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा – क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?

Featured Video Of The Day

राजस्थान : कांग्रेस ने जयपुर की मेयर मुनेश गुर्जर को किया निलंबित





Source link

x