Bird Pushed Another Bird Down Then Snatched Food And Flies Away Internet Says What A Shot Watch Viral Video – चिड़िया ने दूसरी चिड़िया को धक्का मारकर गिराया, फिर ऐसे छीना उसका खाना, लोग बोले


चिड़िया ने दूसरी चिड़िया को धक्का मारकर गिराया, फिर ऐसे छीना उसका खाना, लोग बोले- क्या शॉट मारा है

चिड़िया ने दूसरी चिड़िया को धक्का मारकर गिराया, फिर ऐसे छीना उसका खाना

इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो हैं जो जानवरों के सामान्य व्यवहार को दिखाते हैं. ऐसे कई वीडियो अक्सर लोगों को चौंका देते हैं और कुछ तो बहुत फनी भी हो सकते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे ही दो पक्षियों वाली एक क्लिप वायरल हो रही है और उम्मीद है कि ये वीडियो आप लोगों को हंसने पर मजबूर कर देगा. इसमें एक पक्षी को दिखाया गया है, जो अपने मित्र को लात मार रहा है और उनका भोजन चुरा रहा है.

यह भी पढ़ें

Reddit यूजर jpatel35 ने शेयर करते हुए लिखा, “यह स्पार्टा है!” क्लिप में एक शख्स को अपनी कार की खिड़की पर बैठे एक पक्षी को तले हुए आलू का एक टुकड़ा देते हुए दिखाया गया है. जैसे ही चिड़िया आलू को काटने वाली होती है, तभी एक दूसरी चिड़िया उड़ती हुई आती है और उसे लात मारकर दूर भगा देती है. फिर, वो खाना चुरा लेती है और उसे लेकर उड़ जाती है.

देखें Video:

This is Sparta!

by u/jpatel35 in AnimalsBeingJerks

यह वीडियो तीन दिन पहले शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे हजारों बार लाइक किया जा चुका है. पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट्स भी शेयर किए हैं.

एक शख्स ने लिखा, “यह पक्षियों की चाल है; बस झपट्टा मारो और खाना लेने के लिए दूसरे पक्षी पर अटैक करो.” दूसरे ने जोड़ा, “यह वास्तव में अच्छा शॉट है. शीशे के माध्यम से दूसरी चिड़िया को देखने में सक्षम होना एक अनूठा दृष्टिकोण है.” तीसरे ने लिखा, “यह पागलपन है!” क्या आपने कभी किसी चिड़िया को ऐसे दूसरी चिड़िया पर ऐसे अटैक करते हुए देखा है? कमेंट में बताइए.

पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा – “मुमकिन नहीं”



Source link

x