Birthday Special Kumar Sanu untold story with horrible experience told by singer songs movies


Birthday Special Kumar Sanu: ‘बस एक सनम चाहिए…’ और ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ जैसे कई सुपर-डुपर हिट गाने देने वाले कुमार सानू के दुनियाभर में फैंस हैं. कुमार सानू ने हजारों गाने गाए और हर कोई उनके रोमांटिक गानों को पसंद करता है. कुमार सानू कई रिएलिटी शोज में अपने पुराने किस्सों को सुनाते हैं लेकिन उनकी लाइफ का सबसे डरावना किस्सा भी एक बार उन्होंने बताया था.

23 सितंबर 1957 को कोलकाता में जन्में कुमार सानू ने 1983 में पहला गाना रिकॉर्ड किया था. 1990 में ‘आशिकी’ से कुमार सानू ने बॉलीवुड में धूम मचा दी थी. कुमार सानू ने अपनी लाइफ के कई किस्से सुनाए उनमें से एक सबसे भयानक था.


कुमार सानू का सबसे भयानक एक्सपीरियंस

कुमार सानू एक बार ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे और यहां उन्होंने अपनी लाइफ का एक भयानक किस्सा सुनाया. सानू ने बताया कि एक बार वो पटना लाइव शो करने पहुंचे. वहां उन्होंने कुछ नए गाने गाए जो लोगों को खूब पसंद आए. उनके गानों पर खूब तालियां और सीटियां बजती लेकिन कुमार सानू ने ध्यान दिया कि बीच-बीच में बंदूक से फायरिंग की आवाज भी आ रही है. कुछ देर बाद उनकी नजर सामने बैठे कुछ लोगों पर पड़ी जिनके पास एके-47 राइफल थी.

किसी ने बाद में कुमार सानू को कि उन लोगों को जो गाना पसंद आ रहा है उसपर एक फायर कर देते हैं. जब कुमार सानू ने ऊपर देखा तो टेंट में 6-7 छेद हो गए थे. कुमार सानू ने प्रोग्राम को आगे बढ़ाते हुए ‘मैं दुनिया भुला दूंगा’ गाना गाया और जैसे ही दूसरा गाना शुरू किया तो एक आदमी चिल्लाते हुए आया कि ये गाना किसने बंद किया.

कुमार सानू ने बंदूक के डर से गा दिया फिर दूसरा गाना शुरू किए तो वो लोग फायरिंग करते और कहते फिर से वही गाओ. ऐसा करीब उन लोगों ने 16 बार किया और सुबह के 5 बज गए लेकिन गोलियां चलना बंद नहीं हुईं. इसके बाद कुमार सानू ने कान पकड़ लिया और अपनी जान बचाकर वहां से निकल गए.


कुमार सानू के सुपरहिट गाने

कुमार सानू ने 1991 से लेकर 2005 तक कुमार सानू ने 293 गाने गाए और सभी हिट रहे. जिसमें ‘दिल है कि मानता नहीं’, ‘साजन’, ‘साथी’, ‘फूल और कांटे’, ‘सड़क’, ‘दीवाना’, ‘सपने साजन के’, ‘दामिनी’, ‘हम हैं राही प्यार के’, ‘दिलवाले’, ‘साजन का घर’, ‘आतिश’, ‘बरसात’,

‘अग्नि साक्षी’, ‘सिर्फ तुम’, ‘धड़कन’, ‘ये दिल आशिकाना’ जैसी फिल्मों के लिए बैक टू बैक सैकड़ों सुपरहिट फिल्मों के गाने शामिल हैं. कुमार सानू ने हिंदी के अलावा बंगाली, उर्दू, तमिल, पंजाबी, ओडिया, मलयालम, तेलुगू, मणिपुरी, गुजराती, असमिया, नेपाली, मराठी जैसी कई भाषाओं में गाने गाए हैं.

यह भी पढ़ें: Kajol की मां Tanuja की ये 7 क्लासिक फिल्में एक बार जरूर देखें, OTT पर हैं अवेलेबल, फटाफट निपटा लें





Source link

x