Birthday Special Radhika Apte Best Movies on OTT parhced padman the wedding guest lust stories phobia


Radhika Apte Best Movies on OTT: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी फिल्मों में कई लवमेकिंग सीन दिखाए जाते हैं. ऐसा नहीं है कि राधिका सिर्फ ऐसी ही फिल्में करती हैं लेकिन उनकी ज्यादातर फिल्मों का कंटेंट कुछ अलग होता है और हर फिल्म में राधिका की एक्टिंग भी कमाल की होती है. 

7 सितंबर 1985 को पुणे में जन्मीं राधिका आप्टे इस साल अपना 39वां बर्थडे मना रही हैं. साल 2005 में आई फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी से राधिका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इन सालों में उन्होंने ढेरों फिल्में कीं हैं जिनमें से कुछ फिल्में काफी सुर्खियों में रहीं.


राधिका आप्टे की बेहतरीन फिल्में

एक्ट्रेस राधिका आप्टे को करियर में वो मुकाम हासिल नहीं हुआ जिसकी वो हकदार थीं. लेकिन एक्टिंग की कद्र करने वाले उनके काम को समझते हैं. आज हम आपको उनकी ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में बताएंगे.

‘पार्च्ड’ (2015)

लीना यादव के निर्देशन में बनी फिल्म पार्च्ड एक कमाल की फिल्म थी. ये फिल्म उस साल टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म्स के स्पेशल प्रेजेंटेशन के लिए सिलेक्ट हुई थी. इसमें राधिका आप्टे लीड एक्ट्रेस थीं और उनके अलावा सुरवीन चावला, तनिष्ठा चैटर्जी, आदिल हुसैन ने भी अहम किरदार निभाया था. ये फिल्म प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है.

‘द वेडिंग गेस्ट’ (2019)

माइकल विंटरबॉटम के निर्देशन में बनी फिल्म द वेडिंग गेस्ट में राधिका आप्टे के साथ देव पटेल जैसे कलाकार नजर आए थे. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर है इसे एक बार जरूर देखें. इस फिल्म में राधिका की एक्टिंग के आप दीवाने हो जाएंगे.

‘लस्ट स्टोरीज’ (2018)

जोया अख्तर, अनुराग कश्यप, करण जौहर और दिबाकर बनर्जी ने मिलकर इस फिल्म का निर्देशन किया है. वहीं फिल्म को रोनी स्क्रूवाला और आशी दुआ ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है. इस फिल्म में राधिका आप्टे के अलावा भूमि पेडनेकर, कियारा आडवाणी, विक्की कौशल जैसे कलाकार नजर आए.

‘फोबिया’ (2016)

पवन कृपालनी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में राधिका आप्टे, अंकुर विकल, सत्यदीप मिश्रा जैसे कलाकार नजर आए. इस फिल्म को जी5 पर देख सकते हैं. इसमें कल्पना की कहानी दिखाई गई है जो एक बीमारी होती है और इसी बीमारी से राधिका जूझ रही होती हैं.

‘पैडमैन’ (2018)

आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म पैडमैन में राधिका आप्टे, अक्षय कुमार और सोनम कपूर जैसे कलाकार नजर आए. ये फिल्म सैनिटरी पैड्स पर बनी है जिसका इस्तेमाल महिलाएं पीरियड्स के दौरान करती हैं. ये एक कमाल की फिल्म है जिसकी आलोचना भी खूब हुई लेकिन फिल्म ने कमाई भी खूब की. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें: Super Boys Of Malegaon Trailer: ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, अनोखे अंदाज में दिखे ‘गन्स एंड गुलाब्स’ वाले आदर्श गौरव





Source link

x