Bobby Deol Gave Two 500 Rupee To Poor Children Then Animal Abrar Felt Shy After Hearing What Kids Said


बॉबी देओल ने बच्चों को दिए 500 रुपये के दो नोट, फिर बच्चों ने जो कहा उसे सुन शरमा गए एनिमल के अबरार

बच्चों के साथ बॉबी देओल का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में दूसरे कमबैक के बाद बॉबी देओल लगातार सुर्खियों में हैं. एनिमल में उनका अबरार वाला जमाल कुडु लुक अब भी लोग भूले नहीं है. इसके अलावा अपने पब्लिक अपीयरेंस भी वो लाजवाब नजर आ रहे हैं. हाल ही में वो अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर अलाना पांडे के बेबी शॉवर पार्टी में शामिल होने पहुंचे. पार्टी के बाहर उन्हें कुछ ऐसे फैन्स मिले. जिनके लिए बॉबी देओल ने बहुत दरियादिली दिखाई. एनिमल एक्टर का ये अंदाज तो फैन्स का दिल जीत ही रहा है लेकिन वो बच्ची भी लाइमलाइट लूट कर ले गई जो बॉबी देओल के साथ फुल कॉन्फिडेंस से फोटो खींचती नजर आई.

यह भी पढ़ें

बच्ची ले गई लाइमलाइट

इंस्टाग्राम पर बॉबी देओल का ये क्यूट जेस्चर काफी वायरल हो रहा है. बॉबी देओल व्हाइट प्लेन शर्ट और ब्लू जींस पहने नजर आ रहे हैं. वो पैपराजी को पोज दे ही रहे थे कि वहां दो बच्चे आ गए. दोनों के हाथ में गिफ्ट भी दिखे. बच्ची ने बॉबी देओल से फोटो खिंचाने की रिक्वेस्ट की. बॉबी देओल ने उनके साथ फोटो खिंचवाने से पहले उन्हें रुपये भी दिए. जैसे ही बच्चों को फोटो खिंचाने के लिए बॉबी देओल अपने पास लाए बच्ची ने विक्टरी साइन बनाकर फोटो खिंचवाया. जाते जाते उसने बॉबी देओल से कहा कि भैया आप बहुत अच्छा वीडियो बनाते हो. ऐसे भाग भाग कर बनाते हो. बच्ची की ये बात सुन एक्टर जहां शरमा गए तो वहीं मौजूद सभी लोग हंस भी पड़े. जाते जाते बॉबी देओल ने उनसे कहा कि खूब मेहनत करना और बच्चों को बाय भी किया.

फैन्स ने की तारीफ

बॉबी देओल का ये दरिया दिल और कूल अंदाज फैन्स को भी खूब पसंद आ रहा है. एक फैन ने लिखा कि ये आदमी सनी देओल से ज्यादा बढ़िया है. एक फैन ने लिखा कि इस आदमी के पास गोल्डन हार्ट है. एक यूजर ने लिखा कि अब ये बच्चे ये पल कभी नहीं भूल सकेंगे. कुछ फैन्स ने बॉबी देओल से सोल्जर पार्ट टू बनाने की रिक्वेस्ट भी की है.





Source link

x