bobby deol wished mother prakash kaur happy birthday with an adorable photo | बॉबी देओल ने मां को विश किया बर्थडे, तस्वीर शेयर कर बोले


Bobby Deol Wished Mother On Birthday: सनी देओल और बॉबी देओल की मां प्रकाश कौर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. प्रकाश कौर आज 88 साल की हो गई हैं और इस खास दिन पर उनके छोटे बेटे बॉबी देओल उनपर प्यार लुटाते नजर आए हैं. बॉबी देओल ने प्रकाश कौर को बर्थडे विश किया है और उनके लिए इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.

बॉबी देओल ने अपने मां के बर्थडे पर उनके साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में बॉबी ग्रे कलर ही हुडी पहने और सनग्लासेस लगाए मां के साथ पोज देते दिख रहे हैं. वहीं प्रकाश कौर सफेद और नीले रंग की फ्लोरल ड्रेस पहने मुस्कुराती दिख रही हैं. 


‘मां, आई लव यू…’
अपनी मां के साथ ये खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करते हुए बॉबी देओल ने इमोशनल कैप्शन भी लिखा. उन्होंने लिखा- हैप्पी बर्थडे टू माय एवरीथिंग, मां… आई लव यू. बॉबी देओल की इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और प्रकाश कौर को जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं.

धर्मेंद्र की पहली पत्नी हैं प्रकाश कौर
बता दें कि प्रकाश कौर बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र की पहली पत्नी हैं. धर्मेंद्र और प्रकाश की 1954 में अरेंज मैरिज हुई थी. जिसके बाद वे चार बच्चों के पेरेंट्स बनें.  इनमें सनी देओल, बॉबी देओल के अलावा दो बेटियां अजीता और विजयेता भी हैं.

बॉबी देओल का वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट पर बॉबी देओल ने 2023 की फिल्म ‘एनिमल’ से पर्दे पर दमदार वापसी की है. इस फिल्म में उनके किरदार को लोगों ने खूब सराहा था. अब एक्टर साउथ एक्टर सूर्या की फिल्म ‘कंगुवा’ में नजर आने वाले हैं. उनकी फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में दिशा पाटनी, जगपति बाबू और योगी बाबू जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें: यौन उत्पीड़न के आरोपों पर जयसूर्या ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘झूठा इल्जाम हैरेसमेंट जितना ही दर्दनाक होता है’





Source link

x