Bollywood Actress Style Ideas To Look Cool In This Summer – Style Tips: गर्मियों में मिलेगा कूल और स्टाइलिश लुक, बॉलीवुड दिवाज के ये स्टाइल आपके लिए बन सकते हैं हेल्पफुल


Style Tips: गर्मियों में मिलेगा कूल और स्टाइलिश लुक, बॉलीवुड दिवाज के ये स्टाइल आपके लिए बन सकते हैं हेल्पफुल

आप गर्मियों में प्रिंटेड फैब्रिक से बना जंप सूट चुन सकते हैं.

Style Tips For Summers: गर्मियों (Summer) के मौसम में स्टाइलिश रहना और दिखना आसान नहीं. उमस और पसीना ही इतना होता है कि बस दिन सिंपल सी टीशर्ट और लोअर में गुजार देने का मन करता है. लेकिन ये यकीन कीजिए कि इस परेशान कर देने वाले मौसम में भी ब्रीजी, कैजुअल (Casual Outfit) और कंफर्टेबल दिखना बहुत आसान हैं. आपको लगता है कि ऐसा कैसे हो सकता है कि ग्लैमर वर्ल्ड (Glamour World) की कुछ हसीनाओं के लुक से आप इस मौसम के लिए खास टिप्स ले सकते हैं, जिनकी हेल्प से आप भी इस समर में दिख सकती हैं स्टाइलिश.

गर्मी के स्टाइलिश लुक (Stylish Looks For Summer)

फ्लोरल मिडी ड्रेस

गर्मी के मौसम में फूलों की खूबसूरती के साथ ही फूलों वाले प्रिंट किए फैब्रिक भी आंखों को सुकून देते हैं. श्वेता तिवारी का भी येलो मिडी लुक वाइब्रेंट होने के बावजूद कूल लुक दे रहा है. ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ बालों को खुला छोड़ कर आप भी इतना ही हसीन लुक हासिल कर सकती हैं.

pmbb5268

मैक्सी विद कटआउट्स

मौनी रॉय का ये लुक भी गर्मी में बेहद आराम देने वाला है. आपको ऐसी मैक्सी चुननी है जिसके शोल्डर पर स्ट्रेप्स हों. मौनी रॉय की ग्रीन मैक्सी की तरह ड्रेस पर कटआउट्स भी  हों तो समझिए स्टाइल में चार चांद लग जाएंगे.

8velb548

प्रिंटेड जंपसूट

जंपसूट्स का भी अपना अलग स्टाइल इंपेक्ट है. नुसरत भरूचा की तरह आप गर्मियों में प्रिंटेड फैब्रिक से बना जंप सूट चुनते हैं तो आपका लुक एकदम डिफरेंट होगा. कोई इनफॉर्मल मीटिंग हो या दिन में फ्रेंड्स के साथ हैंगआउट का मौका हो. दोनों के लिए ये लुक परफेक्ट है.

pqfi49to

वायब्रेंट को ऑर्ड्स

सारा अली खान की तरह गर्मियों में खिला खिला लुक चाहिए तो आप ऐसे ही ब्राइट वाइब्रेंट कलर्स वाले को ऑर्ड सेट पिक कर सकते हैं. ये सेट वैसे भी ट्रेंड में हैं, जो गर्मियों को भी स्टाइल से गुजारने का मौका देते हैं.

hvbi6rfg

कटआउट डेट

कटआउट पैटर्न की ड्रेस स्टाइल में सिजलिंग इफेक्ट भी डाल देते हैं. गर्मियों में कटआउट ड्रेस पहनने का मजा और लुक दोनो अलग है. आप कंफर्टेबल हों तो रकुल प्रीत की तरह सिजलिंग लुक चुन सकती हैं. अगर नहीं तो आप अपने कंफर्ट के अनुसार कटआउट वाले डिजाइन भी चुन सकती हैं.

i0sqk4ng



Source link

x