Bollywood villain Gulshan Grover son Sanjay looks know about his education career profile


Gulshan Grover Son: गुलशन ग्रोवर बॉलीवुड के फेमस विलेन में से हैं. वो जब स्क्रीन पर आते थे तो तहलका मचा देते थे. गुलशन की एक्टिंग को फैंस काफी पसंद करते हैं. गुलशन ग्रोवर प्रोफेशन लाइफ को लेकर जितना चर्चा में रहते हैं उतनी ही पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखते हैं. हाल ही में गुलशन ग्रोवर को स्पॉट किया गया था. उन्होंने पैपराजी को पोज दिए थे.

इस दौरान उनके बेटे संजय ग्रोवर भी साथ थे. गुलशन ने संजय को पैपराजी से मिलवाया. गुलशन ने कहा था- अकेले नहीं बेटे के साथ पोज दूंगा. फिर बेटे के साथ पोज देते हुए गुलशन ने कहा- ये मेरा बेटा है संजय ग्रोवर.

अमेरिका में की है संजय ने पढ़ाई

गुलशन के बेटे संजय की बात करे तो उन्होंने अमेरिका से पढ़ाई की है. वहां वो लगभग 15 साल तक रहे हैं. उन्होंने अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे से पढ़ाई की. इसके बाद उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया से पोस्ट ग्रेजुएशन की. गुलशन सिंगल पेरेंट हैं. वो अपने बेटे से मिलने के लिए लगभग हर महीने अमेरिका जाते थे. 


संजय के काम की बात करें तो वो MGM स्टूडियो में जॉब करते थे. वो यहां डायेक्टर थे. लेकिन फिर उन्होंने ये जॉब छोड़ दी और इंडिया आ गए. संजय ने इस बारे में बताते हुए कहा- मुझे हमेशा से ये फील होता है कि हमारे सिनेमा में ज्यादा लोगों तक पहुंचने और बिजनेस, रेवेन्यू जेनरेट करने की पॉसिबिलिटी है.

यहां संजय का पहला वेंचर 22 साल की कश्मीरी स्टूडेंट और फुटबॉलर Afshan Ashiq की बायोपिक थी. इसका नाम होप सोलो है. इसे मनीष हरिशंकर ने डायरेक्ट किया है. इसमें आथिया शेट्टी, सुनील शेट्टी, गुलशन ग्रोवर और पंकज कपूर जैसे स्टार्स थे. उन्हें The Hobbit, The Zookeeper, हॉट टब टाइम मशीन, क्रीड जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला था.

ये भी पढ़ें- करण जौहर पर भड़कीं जोया अख्तर, मेल एक्टर्स को कम फीस देने की दी सलाह





Source link

x