border Director JP Dutta birthday special Eloped To Marry To Bindiya Goswami


JP Dutta Love Life: जेपी दत्ता इंडस्ट्री के पॉपुलर डायरेक्टर-फिल्म प्रोड्यूसर हैं. उनकी फिल्में खूब पसंद की जाती हैं. जेपी दत्ता को देशभक्ति से भरी एक्शन वॉर फिल्मों के लिए जाना जाता है. उन्होंने सरहद, गुलामी, यतीम, बॉर्डर, हथियार, रिफ्यूजी, एल ओ सी कारगिल, उमराव जान, पलटन जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. 

ऐसी रही जेपी दत्ता की लव लाइफ

जेपी दत्ता जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खबरों में रहे, उतना ही वो पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे. जेपी दत्ता ने एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी संग शादी की थी. जेपी दत्ता संग बिंदिया की ये दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने विनोद मेहरा संग शादी की थी. ये शादी ज्यादा चल नहीं पाई थी. क्योंकि विनोद मेहरा पहले ही शादीशुदा थे. बिंदिया और विनोद की शादी 4 साल के अंदर ही टूट गई थी. 

भागकर की थी जेपी दत्ता और बिंदिया ने शादी

विनोद से अलग होने के बाद उन्होंने जेपी दत्ता से शादी की थी. जेपी दत्ता बिंदिया से 13 साल बड़े थे. दोनों के घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ थे, तो उन्होंने भागकर शाद कर ली थी. उनकी मुलाकात 1976 में फिल्म सरहद के दौरान हुई थी. 1984 में उन्हें एक-दूसरे से प्यार हुआ था. जेपी दत्ता और बिंदिया दो बेटियों निधि दत्ता और सिद्धि दत्ता के पेरेंट हैं.

जेपी दत्ता संग रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस ने बताया था, ‘हम दोनों पूरी तरह से अलग हैं. वो बहुत कम बात करते हैं और मुझे बोलना पसंद है. वो बिल्कुल रोमांटिक नहीं हैं और मैं I Love You वाली इंसान हूं. मुझे बाहर जाना पसंद है. वो घर पर रहना चाहते हैं. उन्हें लगता है कि न्यू ईयर पार्टी अटेंड करने की जरुरत नहीं है! आज मुझे भी बाहर जाना पसंद नहीं है. जब भी काम की बात होती है तो ये बहुत सीरियस होते हैं क्योंकि ये परफेक्शनिस्ट हैं. वो अपने काम को 200 परसेंट देना चाहते हैं.’

बता दें कि 3 अक्टूबर को जेपी दत्ता का बर्थडे है.

ये भी पढ़ें- जब राजेश खन्ना को मिला रोल तो डायरेक्टर से नाराज हो गए थे Dharmendra, पूरी रात शराब पीकर करते रहे फोन



Source link

x