BPNL Recruitment 2023 For 3444 Surveyor Posts Last Date 5 July Soon Apply Now


BPNL Recruitment 2023 Last Date: बीपीएनएल में सरकारी नौकरी पाने का बढ़िया अवसर सामने आया है. इन भर्तियों की खास बात ये है कि इनके लिए किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से दसवीं और बारहवीं पास किए कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं. पद के मुताबिक योग्यता और आयु सीमा है. इन भर्तियों से जुड़ी दूसरी जरूरी सूचना ये है कि इनके लिए आवेदन काफी समय से चल रहे हैं और अब कुछ ही दिनों में अप्लाई करने की लास्ट डेट भी आने वाली है.

इसलिए योग्य और इच्छुक होने के बावजूद अगर आपने अब तक किसी वजह से अप्लाई न किया हो तो अब कर दें. फॉर्म भरने की लास्ट डेट 5 जुलाई 2023 है यानी केवल दो दिन का समय बाकी है. इस डेट के बाद आवेदन स्वीकार नहीं होंगे.

जानिए आवेदन से जुड़ी जरूरी जानकारियां

  • इन पद के लिए केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. ऐसा करने के लिए आपको भारतीय पशुपालन निगम की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – bharatiyapashupalan.com.
  • इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 3444 पद पर भर्ती होगी. इनमें से 2870 पद सर्वेयर के हैं और 574 पद सर्वेयर-इन-चार्ज के हैं.
  • आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से दसवीं और बारहवीं पास की हो.
  • जहां तक आयु सीमा की बात है इन पद के लिए एज लिमिट 21 से 40 साल रखी गई है.
  • सर्वेयर पद के लिए आवेदन शुल्क 826 रुपये है. जबकि सर्वेयर-इन-चार्ज पद के लिए शुल्क 944 रुपये है.
  • इन पद पर कैंडिडेट्स का सेलेक्शन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के माध्यम से होगा. जो कैंडिडेट्स लिखित परीक्षा पास कर लेंगे उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.
  • सैलरी भी पद के मुताबिक है. सर्वेयर इन चार्ज पद के लिए सैलरी 24 हजार रुपये महीना है और सर्वेयर पद के लिए सैलरी 20 हजार रुपये महीना है. 

यह भी पढ़ें: चंडीगढ़ पुलिस में ASI के पद पर निकली भर्ती 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

x