BPSC 32nd 2023 Final Answer Key Out Check At Bpsc.bih.nic.in


BPSC 32nd 2023 Final Answer Key: बिहार लोक सेवा आयोग (Bihar Public Service Commission) ने 32वीं न्यायिक सेवा परीक्षा 2023 (32nd Judicial Services Exam 2023) की फाइनल आंसर की जारी की है. जिसे उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाकर देख सकते हैं. आंसर की पीडीएफ फॉर्मेट में जारी की गई है. अभ्यर्थी आंसर की को यहां दिए गए स्टेप्स के जरिए चेक कर सकते हैं. उम्मीदवार नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक के जरिए भी आंसर की देख सकते हैं. उम्मीदवार ध्यान दें कि वह इन उत्तर कुंजी पर आपत्ति दर्ज नहीं करा सकते हैं.

BPSC 32nd 2023 Final Answer Key: जल्द आएगा रिजल्ट 

इस परीक्षा के खत्म हो जाने के बाद 13 जुलाई व 5 अगस्त को एक बार फिर प्रोविजनल आंसर की जारी कर आयोग ने आपत्ति मांगी थीं. जिनके निस्तारण के बाद अब फाइनल आंसर की जारी कर दी गई है. अब जल्द ही बिहार लोक सेवा आयोग 32वीं न्यायिक सेवा परीक्षा का रिजल्ट चेक कर सकेंगे. रिजल्ट ऑनलाइन मोड में जारी होगा. जिसे उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर चेक कर पाएंगे. वह अभ्यर्थी जो परीक्षा में तय कटऑफ नंबर हासिल कर लेंगे उन्हें ही भर्ती के अगले चरण के लिए क्वालीफाई माना जाएगा. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

BPSC 32nd 2023 Final Answer Key: कैसे डाउनलोड करें आंसर की

  • स्टेप 1: उम्मीदवार आंसर की डाउनलोड करें के लिए सबसे पहले बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाएं.
  • स्टेप 2: इसके बाद उम्मीदवार होमपेज पर Final Answer Keys के लिंक पर क्लिक करें.
  • स्टेप 3: अब उम्मीदवार आंसर की पीडीएफ फॉर्मेट में एक नए पेज पर ओपन हो जाएगी जहां से आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं.
  • स्टेप 4: इसके बाद उम्मीदवार फाइनल आंसर की के जरिए अपने रिजल्ट का अनुमान लगा सकते हैं.

जनरल स्टडीज की आंसर की

लॉ की आंसर की

यह भी पढ़ें- UPSC Jobs 2023: सरकारी नौकरी पाने का बढ़िया मौका, यूपीएससी ने निकाली कई पद पर भर्तियां

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

x