BPSC 69th CCE Exam 2023 Last Date To Apply Extended Till 9 August With Late Fees See Notice Here


Bihar BPSC 69th CCE 2023 Registration: बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन ने बीपीएससी 69वीं सीसीई प्री परीक्षा 2023 के लिए आवेदन करने का एक और मौका कैंडिडेट्स को दिया है. पहले बिहार संयुक्त प्रारंभिक प्रतोयोगिता परीक्षा 2023 के लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट 5 अगस्त थी. इसे अब आगे बढ़ा दिया गया है और जो कैंडिडेट्स इस समय तक आवेदन नहीं कर पाए वे अब 7 से 9 अगस्त 2023 के बीच फिर से अप्लाई कर सकते हैं. हालांकि इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए उन्हें लेट फीस देनी होगी.

एप्लीकेशन एडिट भी कर सकते हैं

बीपीएससी 69वीं प्री परीक्षा 2023 के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 9 अगस्त की गई है. साथ ही इस तारीख तक आवेदन एडिट करने की सुविधा भी दी गई है. कैंडिडेट्स अब अपने एप्लीकेशन में करे्कशन भी इस डेट तक कर सकते हैं. आवेदन करने या आवेदनों में करेक्शन करने के लिए कैंडिडेट्स को इस वेबसाइट पर जाना होगा – bpsc.bih.nic.in.

इस डेट पर होगा एग्जाम

बता दें कि बीपीएससी सीसीई परीक्षा के लिए आवेदन 15 जुलाई 2023 से हो रहे हैं और अप्लाई करने की लास्ट डेट 09 अगस्त कर दी गई है. वहीं इसके एडमिट कार्ड सितंबर महीने में रिलीज होंगे, जिसकी तारीख अभी पक्की नहीं है. इसके बाद प्री परीक्षा का आयोजन 30 सितंबर 2023 के दिन किया जाएगा. रिजल्ट की तारीख की घोषणा अभी नहीं हुई है.

भरे जाएंगे इतने पद

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से बिहार सरकार के विभिन्न विभागों में कुल 442 पद पर भर्ती होगी. वैकेंसी की संख्या रिवाइज की गई है और 63 अतिरिक्त पद जोड़े गए हैं. पहले कुल 379 पद पर भर्ती होनी थी. हर साल बड़ी संख्या में उम्मीदवार इस परीक्षा में भाग लेते हैं. अपडेट वेबसाइट पर देख सकते हैं. 

यहां देखें नोटिस.

यह भी पढ़ें: JNU में कैसे मिलता है एडमिशन? क्या सच में 10 रुपये में मिल जाता है हॉस्टल? जानते हैं ऐसे ही सवालों के जवाब 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

x