British-Italian Brand Jordanluca Launch Pee Stain Denim In Milan Fashion Goes Viral Internet


इस ब्रांड ने लॉन्च की यूरिन के दाग वाली डेनिम जींस, कीमत जानकर लोगों ने पकड़ लिया माथा

Bizarre fashion trends : हाल ही में डेनिम का एक नया स्टाइल लॉन्च हो चुका है, जिसने इन दिनों फैशन इंडस्ट्री में लोगों का ध्यान खींच रखा है. ब्रिटिश-इटैलियन मेन्सवियर कलेक्शन में ‘पी स्टेन डेनिम’ को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर फैशन प्रेमियों के बीच चर्चा जोरों पर है. जानकर हैरानी होगी, लेकिन जींस का लाइट वॉश 608 डॉलर यानि की लगभग 50,700 रुपये में बेचा जा रहा है, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि, फैशन के नाम पर कुछ भी बेचा जा रहा है.

यह भी पढ़ें

जानकारी के लिए बता दें कि, ‘पी स्टेन डेनिम’ (पेशाब के दाग) डिजाइनर जॉर्डन बोवेन और लुका मार्चेटो के दिमाग की उपज है, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स की राय बंटी हुई है. दरअसल, इस जींस के क्रॉच एरिया पर एक दाग है, जिसने डेनिम के अभी तक के सभी डिजाइन्स को पीछे छोड़ दिया है. कंपनी ने अपने इस नए कलेक्शन के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जानकारी देते हुए फोटो शेयर किए हैं.

यहां देखें पोस्ट

वायरल हो रही तस्वीर में एक मॉडल इस जींस को पहनकर रैंप पर वॉक करता नजर आ रहा है. बता दें कि, इस डेनिम को मिलान फैशन वीक में पेश किया गया. बताया जा रहा है कि, जींस के ओरिजनल पेयर की कीमत 811 डॉलर यानि की लगभग 67,600 रुपये है. यूं तो ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी असामान्य फैशन ट्रेंड ने सोशल मीडिया पर चर्चा छेड़ दी हो. बता दें कि, 2021 में, कोरियन फैशन ब्रांड LEJE ने अपनी दो तरह की रिप्ड जींस मार्केट में ‘स्लैश्ड’ और ‘L’ लॉन्च की थीं. डेनिम के इस पोस्ट को देख चुके एक यूजर ने लिखा, क्या भद्दा फैशन है. दूसरे यूजर ने लिखा, अगर आप बेहूदा दिखना चाहते हैं, तो ये पैंट खरीदें. तीसरे यूजर ने लिखा, इसमें बदबू शामिल है या आपको परफ्यूम खरीदना होगा?

 ये Video भी देखें: Tech Billionaire Ankur Jain ने रचाई पूर्व WWE Wrestler से शादी Egypt | NDTV India





Source link

x