Budget Of 39 Crore This Movies Earned 153 Crore Hero Become Villain And Earn Big Money On Box Office Guses Movie Name – कॉमेडी में माहिर इस हीरो ने विलेन बनकर बॉक्स ऑफिस पर मचा डाला था कहर, 39 करोड़ के बजट में बनी मूवी ने कर डाली थी 153 करोड़ की कमाई


कॉमेडी में माहिर इस हीरो ने विलेन बनकर बॉक्स ऑफिस पर मचा डाला था कहर, 39 करोड़ के बजट में बनी मूवी ने कर डाली थी 153 करोड़ की कमाई- पता है नाम

जब कॉमिक हीरो बना विलेन तो बॉक्स ऑफिस पर बरसे नोट

नई दिल्ली:

कॉमेडी के मामले में रितेश देशमुख का कोई जवाब नहीं है. एक समय तक रितेश देशमुख की पहचान कॉमेडी फिल्मों तक सिमटी हुई थी. लेकिन फिर एक फिल्म ऐसी आई जिसने रितेश देशमुख की एक्टिंग के अलग ही पहलू से वाकिफ करवा दिया. इस फिल्म की यही एक खासियत नहीं थी. रितेश देशमुख की  एक्टिंग के अलावा फिल्म में एक लव एंगल भी था. रोमांस और थ्रिल भी था जिसने इस फिल्म को जबरदस्त हिट बनाया. ढेरों चौंकाने वाले एलिमेंट्स के साथ बनी इस फिल्म ने अपने बजट से कहीं ज्यादा करोड़ रु. की कमाई कर डाली.

यह भी पढ़ें

कौन सी है ये फिल्म?

इस फिल्म का नाम है “एक विलेन’ जिसमें रितेश देशमुख ने विलेन का किरदार अदा किया था. फिल्म की कहानी जबरदस्त ट्विस्ट से भरपूर थी. फिल्म की कहानी दिलचस्प और नई थी लेकिन फिल्म बहुत महंगी लोकेशन्स या बहुत महंगे सेट्स पर बनकर तैयार नहीं हुई थी जिसकी वजह से फिल्म का बजट बहुत कम था. ये फिल्म सिर्फ 39 करोड़ रु. में तैयार हो गई थी. फिल्म रिलीज हुई तो वो रिस्पॉन्स मिला जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी और फिल्म ने 153 करोड़ रु. की कमाई कर डाली.

एक विलेन की ऐसी थी कहानी

फिल्म की कहानी बेहद रोचक और रोमांचक थी. फिल्म एक किलर की कहानी थी जो मासूम लड़कियों का कत्ल करता है. ऐसी ही लड़की के कत्ल के बाद उसका प्रेमी उस किलर से बदला लेता है. इस फिल्म भोली भाली शक्ल वाले रितेश देशमुख ने किलर का रोल अदा किया था. जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे. फिल्म कहानी और एक्टिंग की कसौटी पर जिस कदर खरी उतरी उतनी ही अपने म्यूजिक और गानों से भी दिल जीतने में कामयाब रही.



Source link

x