Carry On Jatta 3 Hindi Ott Release Date On On Disney Plus Hotstar On 15th March


पहली 100 करोड़ में शामिल होने वाली पंजाबी फिल्म को हिंदी में देखने के लिए हो जाइए तैयार,  ढाई घंटे नहीं जाएंगे वेस्ट

इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी पंजाबी कॉमेडी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3

नई दिल्ली:

पंजाबी फिल्मों का अपना अलग फैन बेस है और कुछ पंजाबी फिल्में तो ऐसी होती है जो बड़े पर्दे पर आते से ही बॉलीवुड फिल्मों को भी पछाड़ देती है और जबरदस्त कलेक्शन करती है. उन्हीं में से एक फिल्म है गिप्पी ग्रेवाल के प्रोडक्शन हाउस में बनी कैरी ऑन जट्टा 3 जो पिछले साल 29 जून 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था. ऐसे में अगर आप बड़े पर्दे पर पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 नहीं देख पाए हैं, तो अब आपका इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि जल्द ही यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें

इस OTT पर रिलीज होगी कैरी ऑन जट्टा 3

गिप्पी ग्रेवाल, सोनम बाजवा, कविता कौशिक जैसे दमदार पंजाबी एक्टर्स और स्मीप कांग के डायरेक्शन में बनी कैरी ऑन जट्टा 3 एक मजेदार कॉमेडी फिल्म है, जो दर्शकों को हंसा हंसा कर लोटपोट कर देती है. रिपोर्ट्स के अनुसार, बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद यह फिल्म 15 मार्च 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म disney+ हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. ऐसे भी अगर आपने बड़े पर्दे पर कैरी ऑन जट्टा 3 मूवी नहीं देखी है, तो अब बस उल्टी गिनती शुरू कर दीजिए क्योंकि यह फिल्म में जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

15 करोड़ का बजट, 100 करोड़ का किया कारोबार 

गिप्पी ग्रेवाल के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया, 29 जून 2023 को यह फिल्म सिनेमाघर में रिलीज हुई, जिसे मात्र 15 करोड़ रुपए में बनाया गया था और इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 101.90 करोड़ रुपए का ग्रॉस कलेक्शन किया. यह फिल्म पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है, इस फिल्म में जस का किरदार निभाने वाले गिप्पी ग्रेवाल की मुलाकात मीत उर्फ सोना बाजवा से शादी में होती है और पहली नजर में उन्हें प्यार हो जाता है. जब दोनों शादी करने का फैसला करते हैं और दोनों के परिवार मिलते हैं, तो किस तरह का माहौल होता है वह देखने लायक है. इसमें मजेदार कॉमिक टाइमिंग है, जिसे देखकर दर्शक हंसी से लोटपोट हो जाएंगे.





Source link

x