Caught On Camera Goons Chase Car Threaten Driver Bengaluru Police Reacts – VIDEO: गुंडों ने कार का पीछा किया, ड्राइवर को धमकाया, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना


VIDEO: गुंडों ने कार का पीछा किया, ड्राइवर को धमकाया, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

तीसरा स्‍कूटर सवार रॉन्‍ग साइड से आकर कार को टक्कर मार देता है

बेंगलुरु:

बेंगलुरु रोड रेज का एक खौफनाक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लोगों को एक कार को रोकने की कोशिश करते हुए और झगड़ते हुए देखा जा सकता है. ये वायरल हो रहा वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया गया है, जो कार के डैशकैम पर रिकॉर्ड किया गया था. 13 जुलाई को हुई इस घटना में बेंगलुरु पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुल चार लोग अपने दोपहिया वाहनों पर एक कार को रोकने की कोशिश कर रहे हैं. बदमाशों को कार के सामने बहुत धीमी गति से स्कूटर चलाते देखा जा सकता है. उनमें से एक को हेलमेट पहने देखा गया, जबकि अन्य को बिना हेलमेट के देखा गया. कार ने हॉर्न बजाया, लेकिन स्‍कूटर सवार नहीं हटे.

कुछ समय बाद, स्कूटर पर सवार व्यक्ति अचानक अपना वाहन सड़क के बीच में रोक देता है. फिर वह स्कूटर से उतरता है और कार चालक को उलझाने की कोशिश करता है. ड्राइवर को उससे पूछते हुए सुना जा सकता है कि क्या हुआ…?

इसके बाद एक अन्‍य दोपहिया पर सवार शख्‍स भी उतरकर कार की ओर आ जाता है. वहीं, तीसरा स्‍कूटर सवार रॉन्‍ग साइड से आकर कार को टक्कर मार देता है. ड्राइवर इसके बाद बाद भांप जाता है कि कुछ गलत होने वाला है. समझदारी दिखाते हुए ड्राइवर तुरंत गाड़ी रिवर्स गियर में डालकर भगाता है और कुछ दूरी पर जाने के बाद यू-टर्न लेकर वहां से निकल जाता है.

इस पूरे वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “@east_engaluru @BlrCityPolice @blrcitytraffic। यह घटना नई सड़क पर हुई जो DSR रिवेरा से वर्थुर को जोड़ती है. बेंगलुरु की सड़क पर गुंडे. क्या इस पर अभी तक कोई कार्रवाई हुई है.”

बेंगलुरु सिटी पुलिस ने गुंडों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करते हुए एक ट्वीट कर जानकारी दी कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने गिरफ्तार लोगों की एक तस्वीर भी पोस्ट की.

पुलिस ने ट्विटर पर लिखा, “ऐसे आसामाजिक तत्वों के प्रति बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं जाएगा. कृपया ध्यान दें, आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है! भविष्य में, तत्काल और त्वरित हस्तक्षेप के लिए कृपया #Namma112 डायल करें.”

ये भी पढ़ें :- 





Source link

x