Chandigarh Rains: भारी बारिश ने PGI चंडीगढ़ को दिया ‘ट्रॉमा’, अंदर तक घुसा पानी-VIDEO


चंडीगढ़. सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ में गुरुवार सुबह भारी बारिश हुई. इस दौरान शहर की सड़कों पर पानी भर गया. वहीं, पीजीआई में ट्रॉमा सेंटर में पानी भर गया और मरीजों के अलावा, तीमारदारों को भी परेशानी हुई. पीजीआई संस्थान में पानी भरने के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं.

दरअसल, चंडीगढ़ में गुरुवार सुबह मौसम बदला और जोरदार बारिश हुई. इस दौरान सड़क पर पानी भरने से गाड़ियों की रफ्तार धीमी पड़ गई. वहीं, पीजीआई में ट्रॉमा सेंटर के अंदर तक पानी चला गया. इस दौरान लोग पानी में से गुजरते नजर आए, जिसके कुछ वीडियो भी सामने आए हैं.चंडीगढ़ में सुबह 7.30 बजे से लगातार बारिश होने की वजह से पीजीआई के ए ब्लॉक में भी पानी भर गया. इसके अलावा, डॉक्टर्स की गाड़ियों के पार्किंग एरिया  और फायर कंट्रोल रूम में भी जलभराव देखने को मिला.

भारी बारिश के चलते चंडीगढ़ पुलिस को ट्रैफिक एडवायजरी जारी करनी पड़ी. चंडीगढ़ पुलिस ने बताया कि बारिश की वजह से सेक्टर-33 में आयरन मार्केट चौक, सेक्टर 20/21-33/34 चौक, कलाग्राम लाइट प्वाइंट, दक्षिण मार्ग में गुरुद्वारा चौक, सेक्टर 32 के अस्पताल के पास जलभराव देखने को मिला है और ऐसे में वाहन चालक सावधानी बरते हैं. पुलिस ने बताया कि पब्लिक हेथ विभाग की तरफ से कार्यवाही की जा रही है.

चंडीगढ़ में 40 एमएम बरसात

मौसम विज्ञान के चंडीगढ़ केंद्र ने बताया कि बीते 12 घंटे में चंडीगढ़ में 40 एमएम बरसात हुई है. इस दौरान शहर का पारा भी गिरा है और यहां पर न्यूनतम पारा 26 डिग्री के करीब दर्ज किया गया है. मौसम विभाग ने बताया कि चंडीगढ़, हरियाणा और पंजाब में गुरुवार सुबह बारिश हुई है. इसके अलावा, चंडीगढ़ से सटे पंचकूला में बारिश के चलते जगह वॉटर लॉगिन्ग देखने को मिली है. घग्गर नदी का जलस्तर भी बढ़ा है.

Tags: Chandigarh, Chandigarh latest news, Heavy rain alert, Himachal pradesh, Weather Update



Source link

x