Chandu Champion Box Office Collection Day 1: ‘चंदू’ बन कार्तिक आर्यन ने किया धमाका, पहले ही दिन छापे इतने करोड़


मुंबई. Chandu Champion Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन स्टारर ‘चंदू चैंपियन’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. फिल्म ने शुरुआती अनुमानों और एडवांस बुकिं के हिसाब से पहले ही दिन काफी अच्छा कलेक्शन किया है. फिल्म ने लगभग 4.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. इससे यकीनन मेकर्स जरूर खुश होंगे. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट साइट सैकनिल्क के मुताबिक, 14 जून को रिलीज हुई चंदू चैंपियन की हिंदी ऑक्यूपेंसी 16.84 प्रतिशत रही. फिल्म ने 4.74 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया.

‘चंदू चैंपियन’ को क्रिटिक्स के साथ-साथ ऑडियंस से भी पॉजिटिव रिस्पांस और रिव्यू मिल रहे हैं. पॉजिटिव रिव्यू से फिल्म का वीकेंड में अच्छा कलेक्शन की होने की उम्मीद है. फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा, विजय राज, राजपाल यादव और श्रेयस तलपड़े भी अहम किरदार में हैं. विजय राज की अदाकारी भी जमकर तारीफ हो रही है.

‘चंदू चैंपियन’ को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विनर मुरलीकांत पेटकर की लाइफ पर आधारित है. न्यूज़18 शोशा ने चंदू चैंपियन को 4/5 रेटिंग दी है. फिल्म में कार्तिक के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, हमारे क्रिटिक्स ने कहा,”कार्तिक ने अपने करियर का बेस्ट परफॉर्मेंस दिया है.”

फिल्म में फ्रीस्टाइल तैराक की भूमिका निभाने के लिए कार्तिक ने टफ ट्रेनिंग ली थी, जिसमें उनका वजन 90 किलोग्राम से 72 किलोग्राम और उनके शरीर की चर्बी 39% से 7% तक कम करना शामिल था. दरअसल, कार्तिक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर खुद की बिफोर और आफ्टर लुक वाली तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके फिल्म के लिए ट्रासंफॉर्मेशन को साफ देखा जा सकता है.

Tags: Box Office Collection, Kartik aaryan



Source link

x