Chandu Champion Box Office Collection Day 17 Kartik Aaryan Film Seventeenth Day Third Sunday Collection net in India Amid Kalki 2898 AD


Chandu Champion Box Office Collection Day 17: कार्तिक आर्यन स्टारर ‘चंदू चैंपियन’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया है. इस फिल्म को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है और इसी के साथ इस फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है. हालांकि प्रभास स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज के बाद से ‘चंदू चैंपियन’ की कमाई की रफ्तार में काफी गिरावट आई है. हालांकि वीकेंड पर कार्तिक आर्यन की फिल्म ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ी है. चलिए यहां जानते हैं ‘चंदू चैंपियन’ ने रिलीज के 17वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

‘चंदू चैंपियन’ ने रिलीज के 17वें दिन कितना किया कलेक्शन?
‘चंदू चैंपियन’ में कार्तिक आर्यन ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिल जीत लिए हैं. भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म के लिए कार्तिक ने खूब मेहनत की थी और अपने ट्रांसफॉर्मेशन से हर किसी को हैरान कर दिया था. इसी के साथ फिल्म को दर्शकों ने जमकर प्यार दिया है.ऐसे में ‘चंदू चैंपियन’ ने अच्छी-खासी कमाई कर ली है.

 फिल्म के कलेक्शन कि बात करें तो ‘चंदू चैंपियन’ ने 4.75 करोड़ से खाता खोला था. वहीं फिल्म ने पहले हफ्ते में 35.25 करोड़ की कमाई की थी. दूसरे हफ्ते में ‘चंदू चैंपियन’ ने 20.25 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं अब ये फिल्म रिलीज के तीसरे हफ्ते में है. जहां ‘चंदू चैंपियन’ ने 15वें दिन यानी तीसरे शुक्रवार 75 लाख का कलेक्शन किया है. जबकि 16वें दिन फिल्म ने 26.67 फीसदी की तेजी के साथ 95 लाख की कमाई की है. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 17वें दिन यानी तीसरे संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘चंदू चैंपियन’ ने रिलीज के 17वें दिन यानी तीसरे संडे 1.65 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘चंदू चैंपियन’ ने 17 दिनों में 58.85 करोड़ की कमाई कर ली है.

‘चंदू चैंपियन’ क्या वसूल कर पाएगी बजट? 
100 से 120 करोड़ के बजट में बनी ‘चंदू चैंपियन’ ने बॉक्स ऑफिस पर उतार-चढ़ाव के साथ अपनी आधी लागत से ज्यादा कमाई कर ली है और ये 60 करोड़ का आंकड़ा छूने के बेहद नजदीक पहुंच गई है. हालांकि प्रभास की कल्कि 2898 एडी की रिलीज के बाद से ‘चंदू चैंपियन’ की कमाई को तगड़ा झटका लगा है. ऐसे में ‘चंदू चैंपियन’ के लिए बजट निकालना अब थोड़ मुश्किल लग रहा है. देखने वाली बात होगी कि ‘चंदू चैंपियन’ धीमी रफ्तार से आगे बढ़ते हुए क्या अपना बजट वसूल पाती है या नहीं?

‘चंदू चैंपियन’  कबीर खान द्वारा निर्देशित और कबीर खान फिल्म्स के सहयोग से नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म है.फिल्म में कार्तिक आर्यन, विजय राज, भाग्यश्री पटवर्धन और राजपाल यादव प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

ये भी पढ़ें:-Shweta Tiwari Pics: बॉसी लेडी लुक में श्वेता तिवारी ने दिए किलर पोज, हुस्न देख फैंस के उड़े होश, बोले – ‘इन्हें बुड्ढा ना होने का वरदान मिला है’



Source link

x