Chhattisgarh News: रायपुर में अचानक बिल्डिंग पर चढ़ी महिला, फिर 8वीं मंजिल से लगाई छलांग, मौत


रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर में शुक्रवार को बड़ा हादसा हुआ. राजधानी में आठवीं मंजिल से एक महिला ने छलांग लगा दी. हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक महिला अचानक दौड़ते हुए एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में चढ़ गई थी. फिर अचानक उसने छलांग लगा दी. महिला की मौके पर ही मौत हो गई है. पूरा मामला टिकरापारा इलाके के बोरियाखुर्द का है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस का कहना है कि महिला घटनास्थल के पास ही रहती है. उसकी उम्र 40 साल के करीब बताई जा रही है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

लोगों के सामने महिला ने लगाई छलांग

बताया जा रहा है कि आरडीए कॉलोनी की एक बिल्डिंग में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था. इस दौरान आस-पास लोग भी मौजूद थे. शुक्रवार दोपहर अचानक एक महिला दौड़ती हुई तेजी से बिल्डिंग की तरफ आई. इस दौरान कुछ लोग बिल्डिंग के नीच भी मौजूद थे. उन्होंने महिला का बिल्डिंग के ऊपर भागते हुए जाते देखा. फिर कुछ ही मिनटों में महिला बिल्डिंग के 8वें मंजिल पर पहुंच गई. फिर उसने वहां से छलांग लगा दी.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ की सबसे महंगी सब्जी, सिर्फ बारिश के सीजन में होती है बिक्री, इसके आगे नॉनवेज भी फेल, होश उड़ा देगी कीमत

जमीन पर गिरते ही महिला के सिर पर चोट आई. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. आस-पास के लोगों का कहना है कि महिला अपने परिवार के साथ रहती थी. शक है कि घरेलू विवाद को लेकर महिला ने ऐसा कदम उठाया. हालांकि अब पुलिस महिला के परिवार वालों से पूछाछ कर ही है. इसके बाद ही खुदकुशी की असल वजह सामने आएगी. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News, Raipur news



Source link

x