Chief Minister Ashok Gehlot Expressed Mann Ki Baat Through Lion In Palanhar Yojana Beneficiary Scheme


पालनहार योजना में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शेर के माध्यम से जाहिर की 'मन की बात'

राजस्थान सीएम अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री निवास पर पालनहार योजना के लाभार्थियों से संवाद किया, जिसमें 5 लाख 91 हजार करोड़ से अधिक लाभार्थियों के सीधे बैक अकाउंट में 87 करोड़ 36 लाख से अधिक रुपए ट्रांसफर किए. प्रदेशभर में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें सभी जिलों के लाभार्थियों ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए मुख्यमंत्री से मुलाकात की.

यह भी पढ़ें

पालनहार योजना के लाभार्थी कार्यक्रम में सीएम अशोक गहलोत ने प्रदेशभर के लाभार्थी बच्चों से मुलाकात की तथा योजना का फीडबैक लिया. मुख्यमंत्री ने शेर कहते हुए अपनी मन की बात जाहिर की, जिसमें सीएम ने कहा कि “ना पूछो मेरी मंजिल कहां है, अभी तो सफर का इरादा किया है, ना हारुंगा हौसला उम्र भर, यह मैंने किसी और से नहीं, खुद से वादा किया है.” 

सीएम के इस शेर को राजस्थान की राजनीति में कांग्रेस में चल रही अंदरूनी अंतर्कलह से जोड़ा जा रहा है. जिसके कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. वहीं सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री टीकाराम जूली ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के मुद्दे को लेकर कहा कि “सब लोग एक हैं, मिलकर काम कर रहे हैं.  मजबूती से पूरे प्रदेश की जनता ने तय कर लिया है कि इस बार कांग्रेस को रिपीट करेंगे”. 

अशोक गहलोत ने अपनी सरकार को बताया पॉजिटिव 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि “जब हमारी सरकार आती है तो हम बीजेपी राज की स्कीम बंद नहीं करते है. हमारी सोच पॉजिटिव है. बीजेपी की पूर्ववर्ती सरकार वसुंधरा राजे के कार्यकाल में शुरू हुई पालनहार योजना की तारीफ की है.





Source link

x