Chiyaan Vikram Thangalaan Audio Launch Event Actor told his accident Story Leg fracture 23 surgery know his net worth fees


Chiyaan Vikram: एक्शन स्टार को फिजिकली फिट होना बेहद जरूरी होता है. कई बार इन एक्शन स्टार्स को अपनी फिल्मों के लिए नए-नए स्टंट भी सीखने होते हैं. आज हम साउथ के 56 साल के ऐसे ही एक एक्टर के बारे में बात करेंग जो तीन साल तक अस्पताल के बिस्तर पर रहे थे. डॉक्टरों ने तो उनके चलने की उम्मीद ही छोड़ दी थी. हालांकि इस एक्टर ने हिम्मत नहीं छोड़ी और आज ये साउथ के टॉप एक्शन स्टार कहे जाते हैं.

डॉक्टरों ने दोबारा चलने की छोड़ दी थी उम्मीद
हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं साउथ के सुपरस्टार विक्रम हैं जिन्हें उनके फैंस प्यार से चियान कहते हैं. वे अपनी जनरेशन के टॉप तमिल सितारों में से एक हैं. करीब तीन दशकों से चियान विक्रम तमिल सिनेमा के लीडिंग एक्शन सितारों में से भी एक रहे हैं. हालांकि इस मुकाम तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था. बता दें कि जब विक्रम छोटे थे तब उनका एक एक्सीडेंट हो गया था, जिसके कारण उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था.

चियान विक्रम ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म थांगलान के एक इवेंट में अपने साथ हुए इस हादसने को बताया. विक्रम ने कहा, “एक दुर्घटना में, मेरा पैर टूट गया था, और डॉक्टरों ने कहा कि मैं फिर कभी नहीं चल पाऊंगा. मैं 3 साल तक अस्पताल में था और मुझे 23 सर्जरी से गुजरना पड़ा, लेकिन जुनून और आत्मविश्वास के कारण मैं वापस लौट आया.”

 





विक्रम ने की कई शानदार फिल्में
 विक्रम ने 1990 में एन कधल कनमनी के साथ शुरुआत की और 1999 में सेतु के साथ उन्हें सफलता मिली थी.  उन्होंने 2000 के दशक में कई एक्शन फिल्मों में काम किया, जिनमें अन्नियन, रावणन और आई शामिल हैं.  उन्होंने पिथमगन जैसी फिल्मों में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से क्रिटिक्स से भी खूब तारीफ बटोरी थी. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार भी हासिल हुआ था. उन्होंने मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन में भी अहम भूमिका निभाई थी. ये फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्मों में से एक है.

करोड़ों में फीस वसूल रहे विक्रम 
विक्रम अब तक कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसी के साथ एक्टर करोड़ों में फीस भी वसूलते हैं. पिछले साल की एक्शन थ्रिलर कोबरा के लिए, विक्रम ने कथित तौर पर 25 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. इसके बाद वह तमिल सिनेमा के हाईएस्ट फीस चार्ज करने वाले एक्टर्स में से एक बन गए थे. वहीं विक्रम अब जल्द ही थंगालान में नजर आएंगे, फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Mallika Sherawat House: फिल्मों से दूर लॉस एंजेलिस में इस आलीशन घर में रहती हैं मल्लिका शेरावत, पूल से लेकर गार्डन तक सब है शानदार





Source link

x