Clever Monkey In Bali, Made A Deal WWith A Woman To Return Her Stolen Phone, Watch The Hilarious Viral Video| Bandar Ne Kaise Churaya Mobile


Monkey In Bali: बाली में चतुर बंदर ने चुराए हुए फोन को वापस करने के लिए महिला से की डील, देखें मजेदार वायरल वीडियो

Monkey Video: शरारती बंदर की मजेदार स्टोरी.

खास बातें

  • बाली में शरारती बंदर का वीडियो.
  • बंदर ने चुराया मोबाइल.
  • बंदर ने चुराए मोबाइल को वापस करने के लिए की डील.

बंदरों (Monkeys) को उनके शरारती व्यवहारों के लिए जाना जाता है, जिनमें से एक टॉप पर है कि वे बिना सोचे-समझे ट्रेवलर से स्वादिष्ट ट्रीट की तलाश में रहते हैं. केले से लेकर पैक्ड स्नैक्स और घर का बना खाना तक, ये चालाक मंकी खाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. लेकिन क्या आपने कभी किसी बंदर के बारे में सुना है जो फोन लूटने की साजिश रचता हो और फिर स्वादिष्ट डिलाइट के बदले में उसे वापस करने की डील करता हो? यह किसी वाइल्ड एडवेंचर फिल्म जैसा लग सकता है, लेकिन बाली में यह सच में हुआ. इस पूरी घटना को कैद करने वाला एक वीडियो एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर धूम मचा रहा है. यह क्लिप इस बात का सबूत है कि जब बंदरों की बात आती है, तो आपको अपने स्नैक्स और अपने फोन पास रखना चाहिए.
ये भी देखें:Masala Pasta: इटालियन पति ने खाया भारतीय पत्नी के हाथ से बना मसाला पास्ता, तो दिया ऐसा रिएक्शन…

वीडियो में एक बंदर एक फोन को अपनी मुट्ठी में पकड़ लेता है, जिससे फोन का मालिक काफी परेशान नजर आ रहा है. अपने डिवाइस को वापस पाने के लिए बेचैन महिला अपने बैग से एक फल निकालती है और बंदर को देती है. बंदर फल तो ले लेता है लेकिन फ़ोन वापस नहीं करता. लास्ट बातचीत में, महिला अपना मोबाइल वापस पाने के लिए एक और फल पेश करती है. दो फल प्राप्त करने के बाद, बंदर तेजी से भागने से पहले अंततः फोन वापस दे देता है. क्लिप से जुड़े टेक्स्ट में लिखा है, “बाली में, बंदरों ने फूड के लिए बातचीत करने के लिए फोन और चश्मा चुराना सीखा.” नीचे दिए गए वीडियो पर एक नज़र डालें:

इस पोस्ट का कमेंट सेक्शन प्रफुल्लित करने वाले रिएक्शन से भरा था. एक यूजर ने लिखा, “एआई-एनिमल इंटेलिजेंस का उदय.”

एक अन्य ने एक बंदर का किसी का चश्मा चुराने का वीडियो इस टेक्स्ट के साथ एड किया, “ये बंदर प्रोफेशनल हैं.”

किसी ने कहा, “एक आईफोन के लिए 2 सेब एक अच्छी डील है, उन्हें 100 डॉलर के बिल से अधिक की मांग करनी चाहिए.”

ये भी देखें:Masala Pasta: इटालियन पति ने खाया भारतीय पत्नी के हाथ से बना मसाला पास्ता, तो दिया ऐसा रिएक्शन…

“यह आज मेरे द्वारा देखा गया सबसे अच्छा वीडियो है! ये लोग असली षडयंत्रकारी हैं!” एक कमेंट पढ़ें.

क्या आपको कभी किसी बंदर ने लूटा है? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

यह भी पढ़ें

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)





Source link

x