CM नायब सैनी की चेतावनी भी बेअसर, बदमाशों ने जिम संचालक पर बरसाईं गोलियां, गोगी गैंग पर आरोप


सोनीपत. हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अपराधियों को चेतावनी दी थी. फिलहाल, चेतावनी का असर  देखने को तो नहीं मिला है. ताजा मामले में सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में गोगी गैंग के बदमाशो का आतंक देखने को मिला. गोगी गैंग के शार्प शूटर अमन ने अपने साथियों सहित दफ्तर पर हमला बोला और वहां पर मौजूद जिम संचालक नवीन और उसके साथियों पर फायरिंग की. युवक को दो गोलियां लगी हैं और इलाज के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया है. उधर, पुलिस ने नवीन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.  घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है.

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, युवक को पहले दफ्तर से बाहर बुलाया गया और फिर जिम संचालक नवीन पर शूटर अमन ने गोली चला दी. इस दौरान दफ्तर में जाकर भी नवीन पर कई राउंड फायर किए गए. इस दौरान अमन और उसके साथी नवीन को बुरी तरह पीटा भी गया.

बताया जा रहा है कि नवीन और अमन का किसी बात को लेकर फोन पर झगड़ा हुआ था. इसी रंजिश में नवीन पर जानलेवा हमला किया गया. आरोपी अमन अपने आपको गोगी गैंग का सदस्य बताता है और उसको लेकर उसने कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ पोस्ट की थी. पीड़ित नवीन को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.  नवीन गांव कुंडली में जिम चलाता है. नवीन ने बताया कि उसे दो गोलियां लगी थी. आरोपी अमन उसे देख लेने की बात कहता था.

आरोपी पर पहले से ही कई मामले

कुंडली थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि हमें डायल 112 से सूचना मिली थी कि प्याऊ मनियारी के पास पेपर मिल में बने एक दफ्तर में गोलियां चली हैं और इस वारदात में कुंडली गांव में जिम संचालक नवीन नाम के युवक को दो गोलियां लगी है. अमन नाम के युवक ने अपने साथियों सहित इस वारदात को अंजाम दिया है और इस मामले में सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. वारदात को अंजाम देने वाला युवक अमन का अपराधिक रिकॉर्ड है और दिल्ली में कई मुकदमें उस पर चल रहे हैं. हालांकि पुलिस को यह नहीं पता है कि अमन किस गैंग से जुड़ा है और पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

Tags: Haryana news, Haryana news live, Sonipat crime news, Sonipat news, Sonipat news today, Sonipat police



Source link

x