Company Employee Fired After Spending 6 Hours In Toilet, People Were Shocked 6 Ghatne Bitata Tha


6 घंटे टॉयलेट में बिताने पर कंपनी कर्मचारी को निकाला, कोर्ट में खुली पोल तो चौंक गए लोग

Man Spends 6 Hours in Office Toilet: हम सभी ऑफिस जाते हैं, ताकि काम करें. काम करने के बाद ही हमें सैलरी मिलती है. काम के बीच में हम 2-3 ब्रेक लेते रहते हैं. हालांकि, चीन में एक शख्स को ब्रेक लेना महंगा पड़ गया है. काम के बीच में शख्स 6 घंटे का ब्रेक लेता था, जिसके कारण कंपनी ने नौकरी से निकाल दिया. बाद में शख्स को कोर्ट जाना पड़ा. दरअसल, जानकारी के मुताबिक,  एक शख्स दिन में 6 घंटे ऑफिस के टॉयलेट में ही बिताता था, जिससे परेशान होकर कंपनी ने नौकरी से ही निकाल दिया.

यह भी पढ़ें

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स का सरनेम Wang (वांग) है. वो दिन के 6 घंटे टॉयलेट ब्रेक ले लेता था. थोड़ी-थोड़ी देर में वो जाकर वहीं बैठा रहता था. शुरुआत में तो सबकुछ ठीक चला मगर बाद में शख्स को नौकरी से हाथ धोना पड़ा. दरअसल, मामला ये है कि वांग ने 2006 में नौकरी ज्वाइन की थी. वामग क्रॉन्ट्रैक्ट पर काम करता था. दिसंबर 2014 में वांग को एनल (मलद्वार) में परेशानी हुई. ऐसे में उसने अपना ट्रीटमेंट भी करवाया. ट्रीटमेंट के बाद वांग ऑफिस के समय दिन में 6 घंटे टॉलेट में ही बिताता था. ऐसे में कंपनी ने उसका कॉन्ट्रैक्ट ही ख़त्म कर दी.

हताश होकर वांग कोर्ट में चला गया. हालांकि, कोर्ट ने भी उसकी बात नहीं सुनी. कोर्ट ने कंपनी को सही ठहराया. सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बन गया. चीनी सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

इस वीडियो को भी देखें- पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा – “मुमकिन नहीं”



Source link

x