Congress Leader Nana Patole On Sharad Pawar-Ajit Pawar Meet, Said – Why Relatives Need To Meet Secretly?  – रिश्तेदारों को ‘गुपचुप’ मिलने की क्या जरूरत? शरद पवार-अजित पवार की मुलाकात पर नाना पटोले



4kpeucrk nana Congress Leader Nana Patole On Sharad Pawar-Ajit Pawar Meet, Said - Why Relatives Need To Meet Secretly?  - रिश्तेदारों को ‘गुपचुप’ मिलने की क्या जरूरत? शरद पवार-अजित पवार की मुलाकात पर नाना पटोले

शरद पवार और राकांपा के बागी विधायकों के धड़े के प्रमुख अजित पवार ने शनिवार को पुणे में एक व्यवसायी के आवास पर मुलाकात की, जिससे राजनीतिक हलकों में हलचल मच गई. 

पटोले ने कहा, “शरद पवार और अजीत पवार के बीच ऐसी बैठकों से लोगों में भ्रम फैल गया. अगर रिश्तेदार हैं तो छिप-छिपकर क्यों मिलते हैं? कार की सीट पर मुंह क्यों छिपाते हैं?”

वह अजित पवार के एक कार में व्यवसायी के आवास से बाहर निकलने और शरद पवार से मुलाकात के बाद मीडिया से बचने की कोशिश करने के दृश्यों का जिक्र कर रहे थे. 

पटोले ने कहा, “हमने अपने नेता राहुल गांधी को इन घटनाक्रमों के बारे में सूचित कर दिया है. कांग्रेस आलाकमान भी इन घटनाक्रम पर कड़ी नजर रखे हुए है. इस मुद्दे पर यहां मुंबई में विपक्षी गुट इंडिया की आगामी बैठक में भी चर्चा की जाएगी.”

उद्धव ठाकरे से भी की चर्चा 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने रविवार को मुंबई में शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. पटोले ने कहा, “ठाकरे के साथ मेरी बैठक के दौरान, हमने इस बैठक (पवारों के बीच) पर भी चर्चा की.”

एमवीए में कोई भ्रम नहीं : पवार 

शरद पवार ने सोमवार को कहा कि भतीजे अजित पवार के साथ उनकी मुलाकात को लेकर विपक्षी महा विकास अघाडी (एमवीए) गठबंधन में कोई भ्रम नहीं है. राकांपा अध्यक्ष ने बारामती में संवाददाताओं से कहा, “एमवीए एकजुट है और हम 31 अगस्त और एक सितंबर को मुंबई में विपक्षी गुट इंडिया की अगली बैठक सफलतापूर्वक आयोजित करेंगे.”

17 सितंबर से पैदल मार्च का आयोजन 

पटोले ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र कांग्रेस ने राज्य सरकार के “भ्रष्टाचार”, किसानों की आत्महत्या के बढ़ते मामलों और किसानों को पर्याप्त बिजली आपूर्ति नहीं मिलने को उजागर करने के लिए तीन से 17 सितंबर तक राज्य के विभिन्न हिस्सों में पैदल मार्च का आयोजन किया है. 

ये भी पढ़ें :

* मुंबई में INDIA गठबंधन की बैठक से पहले शरद पवार को सहयोगी दल की ओर से सख्त संदेश

* कुछ “शुभचिंतक” मुझे बीजेपी के साथ जाने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे : NCP प्रमुख शरद पवार

* अजित और शरद पवार की मीटिंग ‘सीक्रेट’ नहीं थी, पता नहीं दोनों के बीच क्या बातचीत हुई : जयंत पाटिल

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Featured Video Of The Day

5 की बात: रणदीप सुरजेवाला के बयान और श्राप पर भड़की भाजपा



Source link

x