Congress MLA Bharat Singh Attacked Ashok Gehlot, Said – Step Back From The Post Of CM Himself And Give A Chance To The Youth – कांग्रेस विधायक भरत सिंह का अशोक गहलोत पर हमला, कहा


कांग्रेस विधायक भरत सिंह का अशोक गहलोत पर हमला, कहा- खुद सीएम पद से पीछे हटें और युवाओं को मौका दें

कांग्रेस नेता व सांगोद के विधायक भरत सिंह ने अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा है कि अब युवाओं को मौका देने का समय आ चुका है. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि मैं चाहता हूं कि कांग्रेस की सरकार फिर से बने. कांग्रेस ने प्रदेश में बेहतरीन कार्य किए हैं, ऐसे में कांग्रेस की ही सरकार बननी चाहिए. अगर सीएम मेरे सुझाव पर चलेंगे तो सरकार फिर  रिपीट करेगी.  भरत सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि गहलोत जी, तीन बार राजस्थान के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. मेरा जन्म और उनका जन्म एक ही साल में हुआ है. मेरी मान्यता है कि प्रदेश में युवाशक्ति उपलब्ध है. ऐसे में इस बार युवा शक्ति को कमान मिलनी चाहिए.

यह भी पढ़ें

भगत सिंह ने बताया कि मेरी सोच है कि सीएम खुद प्रेस कॉन्फेंस करके बताएं कि इस बार मैं सीएम पद का दावेदार नहीं हूं. उन्होंने ये भी कहा कि सीएम खुद घोषणा करें कि वो किसी युवाशक्ति को कमान सौंपेंगे और अपनी दावेदारी पेश नहीं करेंगे.

झालावाड़ में हुए प्रेस कॉन्फेंस में सांगोद विधायक भरत सिंह ने सीएम अशोक गहलोत पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि अब तो सीएम साहब को बड़ा दिल दिखाकर युवाओं को कमान सौंपनी चाहिए. आने वाले दिनों में भरत सिंह राजीव गांधी की जयंती के मौके पर सांगोद में बड़ी सभा कर रहे हैं. इस सभा में सचिन पायलट भी शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि इस सभा में मैंने सचिन पायलट को मुख्य रूप से आमंत्रित किया है. इसके अलावा कई और नेता शामिल होंगे. उन्होंने सीएम गहलोत को सभा में आने के लिए पत्र भी लिखा है.



Source link

x