Coromandel Express Derails In Odisha, Many Injured – ओडिशा में पटरी से उतरी कोरोमंडल एक्सप्रेस, कई के घायल होने की खबर; राहत और बचाव शुरू



Coromandel Express Derails In Odisha, Many Injured - ओडिशा में पटरी से उतरी कोरोमंडल एक्सप्रेस, कई के घायल होने की खबर; राहत और बचाव शुरू

नई दिल्ली :

ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन के पास एक कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन  दुर्घटनाग्रस्त हो गई. राहत और बचाव अभियान के लिए टीमें मौके के लिए रवाना हो गई हैं. विशेष राहत आयुक्त कार्यालय के अनुसार बालासोर के कलेक्टर को सभी जरूरी व्यवस्थाएं करने के लिए मौके पर पहुंचने और राज्य स्तर से किसी भी अतिरिक्त मदद की आवश्यकता होने पर एसआरसी को सूचित करने का निर्देश दिया गया है. समाचार एजेंसी एएनआई ने यह जानकारी दी है.

समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया है कि ओडिशा के बालासोर जिले में एक यात्री ट्रेन पटरी से उतर गई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि बचाव दल उस जगह के लिए रवाना हो गए हैं जहां कोरोमंडल एक्सप्रेस पटरी से उतरी है.

दक्षिण रेलवे के सीपीआरओ ने एएनआई को बताया है कि, ओडिशा के बालासोर में बहानागा स्टेशन के पास कोरोमंडल एक्सप्रेस पटरी से उतर गई. ट्रेन के कई डिब्बे पटरी से उतर गए हैं.  

 



Source link

x