CPL में मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी का कहर, सिर्फ 19 गेंदों पर ठोक दिए 52 रन


kieron Pollard- India TV Hindi

Image Source : GETTY
कीरॉन पोलार्ड

कीरॉन पोलार्ड। नाम सुनते ही दिमाग में सिर्फ एक ऐसे बल्लेबाज की छवि सामने आ जाती है, जिसने अपने छक्के मारने की कला से पूरी दुनिया में अपना छाप छोड़ा डाला। मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी पोलार्ड जब-जब रन बनाते हैं, तब-तब वर्ल्ड क्रिकेट में उनकी चर्चा शुरू हो जाती है। पोलार्ड भले ही अब इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलते हुए नजर नहीं आते हैं, लेकिन टी20 लीग में अभी भी उनका जलवा जारी है।

इसी बीच CPL में सेंट लुसिया किंग्स और त्रिनबागो नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान पोलार्ड का जादू देखने को मिला। पोलार्ड ने इस मुकाबले में सिर्फ 19 गेंदों पक कोहराम सा मचा दिया। पोलार्ड अपनी इस पारी के दौरान एक भी चौका नहीं जड़ा उन्होंने सिर्फ छक्कों में ही बात की है।

पोलार्ड ने खेली यादगार पारी

त्रिनबागो नाइट राइडर्स के कप्तान पोलार्ड ने सेंट लुसिया किंग्स के खिलाफ एक ऐसी पारी खेली है जिसे आने वाले लंबे समय तक याद रखा जाएगा। इस मुकाबले में पोलार्ड ने सिर्फ 19 गेंदों पर 52 रनों की मैच जिताऊं पारी खेली है। इस दौरान पोलार्ड ने 7 छक्के जड़े। पोलार्ड इस कप्तानी पारी के कारण उनकी टीम यह मैच आखिरी ओवर में 4 विकेट से जीत सकी। पोलार्ड के बल्ले से जब रन बनते हैं कोई भी टारगेट छोटा सा लगने लगता है। उन्होंने इस मैच में 273.68 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए।

कैसा रहा मैच का हाल

त्रिनबागो नाइट राइडर्स और सेंट लुसिया किंग्स के बीच खेले गए इस मुकाबले में त्रिनबागो नाइट राइडर्स के कप्तान कीरॉन पोलार्ड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। इसके बाद पहले बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आई सेंट लुसिया किंग्स ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 187 रन बनाए। त्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए इस टारगेट को चेज कर पाना आसान नहीं रहा। उन्होंने 19.1 ओवर में इस टारगेट को 6 विकेट खोकर चेज किया। कीरॉन पोलार्ड के अलावा त्रिनबागो नाइट राइडर्स की ओर से शक्केरे पैरिस ने 33 गेंदों पर 57 रन बनाए।

यह भी पढ़ें

CPL में मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी का कहर, सिर्फ 19 गेंदों पर ठोक दिए 52 रन

क्रिकेट के मैदान पर दिखा हैरान करने वाला नजारा, बॉलर की लीगल डिलीवरी को अंपायर ने दिया नो बॉल

Latest Cricket News





Source link

x