Crakk Box Office Collection Day 3 Vidyut Jammwal Arjun Rampal Film Third Day Sunday Collection | Crakk Box Office Collection Day 3: ‘क्रैक’ का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, वीकेंड पर भी दर्शकों के लिए तरसी फिल्म, जानें


Crakk Box Office Collection Day 3: विद्युत जामवाल की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘क्रैक’ सिनेमाघरों में 23 फरवरी को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को यामी गौतम की पॉलिटकल ड्रामा फिल्म ‘आर्टिकल 370’ से क्लैश करने का खामियाजा भुगतना पड़ा है और ये बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पा रही है, फिल्म की ओपनिंग काफी स्लो रही थी और वीकेंड पर भी ये टिकट खिड़की पर कोई रफ्तार नहीं पकड़ पाई है. चलिए यहां जानते हैं ‘क्रैक’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को कितना कलेक्शन किया है?

‘क्रैक’ ने रिलीज के तीसरे दिन कितनी कमाई की?
‘क्रैक’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. एक्शन से भरपूर इस थ्रिलर का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है. रिलीज से पहले इस फिल्म का काफी प्रमोशन किया गया था लेकिन सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद इसे दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. दरअसल इस फिल्म को यामी की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ से कड़ी टक्कर मिल रही है. यामी की फिल्म जहां सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है और जमकर कारोबार कर रही है तो वहीं  ‘क्रैक’ की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस बेहद निराशाजनक है. यहां तक कि वीकेंड पर फिल्म ने ओपनिंग डे से भी कम कलेक्शन किया है.

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘क्रैक’ ने रिलीज के पहले दिन 4.25 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 49.41 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई और इसने 2.15 करोड़ कमाए. वहीं अब ‘क्रैक’ की रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘क्रैक’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को 2.40 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘क्रैक’ का तीन दिनों का कुल कलेक्शन अब 8.80 करोड़ रुपये हो गया है.

‘क्रैक’ तीन दिनों में 10 करोड़ भी नहीं कमा पाई?
‘क्रैक’ में विद्युत जामवाल ने दमदार एक्शन किए हैं. लेकिन फिल्म को सिनेमाघरों में ऑडिय़ंस नसीब नहीं हो रही है. यहां तक की वीकेंड पर फिल्म की कमाई में बढ़त की बजाय गिरावट दर्ज की गई और ये फिल्म रिलीज के तीन दिनों में 10 करोड़ की कमाई भी नहीं कर पाई है. ऐसे में ‘क्रैक’ की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार देखते हुए इसका जल्द ही पैकअप होता हुआ नजर आ रहा है.

‘क्रैक’ स्टार कास्ट
‘क्रैक’ का डायरेक्शन आदित्य दत्त ने किया है. फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा अर्जुन रामपाल, एमी जैक्शन और नोरा फतेही ने लीड रोल प्ले किया है.

ये भी पढ़ें: Manmohan Krishna Birth Anniversary: सिंगर बनने आए एक्टर को जब किस्मत ने बनाया डायरेक्टर, पाकिस्तान में जन्मे मनमोहन कृष्ण के बारे में जानें कुछ अनसुने किस्से



Source link

x