Crew Box Office Collection Day 10 Kareena Kapoor Kriti Sanon Film second sunday tenth day Collection net in India | Crew Box Office Collection Day 10: सेकंड संडे ‘क्रू’ ने फिर भरी ऊंची उड़ान, 60 करोड़ से रह गई इंचभर दूर, जानें


Crew Box Office Collection Day 10: ‘क्रू’ बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू स्टारर इस फिल्म ने 29 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. इस फिल्म को रिलीज होते ही दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. ‘क्रू’ में तीन हसीनाओं की तिकड़ी ने ऑडियंस को खूब एंटरटेन किया है और इसी के साथ फिल्म सिनेमाघरों में छाई हुई. ‘क्रू’ ने अपने पहले हफ्ते में शानदार कलेक्शन किया है वहीं रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ मजबूत बनी हुई है. चलिए यहां जानते हैं ‘क्रू ने 10वें दिन यानी सेकंड संडे को कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

‘क्रू’ ने 10वें दिन कितनी की कमाई?
कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘क्रू’ में करीना कपूर, कृति और तब्बू एयरहोस्टेज के रोल में दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही हैं. इन तीनों की तिकड़ी फिल्म में खूब धमाल मचा रही है. फिल्म की फ्रेश कहानी भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. इसी के साथ ‘क्रू’ को सिनेमाघरों में खूब ऑडियंस मिल रही है. रिलीज के पहले हफ्ते में तो फिल्म ने दमदार कलेक्शन किया ही था. वहीं दूसरे वीकेंड पर भी ‘क्रू’ ने काफी ऊंची उड़ान भरी है और इसी के साथ इसने खूब नोट भी बटोर लिए हैं.

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘क्रू’ ने रिलीज के पहले दिन 9.25 करोड़ से खाता खोला था. इसके बाद फिल्म का पहले हफ्ते का कलेक्शन 43.75 करोड़ रुपये रहा. वहीं रिलीज के दूसरे हफ्ते के वीकेंड पर भी ‘क्रू’ ने शानदार कारोबार कर लिया है. जहां शुक्रवार को ‘क्रू’ ने 25 फीसदी के उछाल के साथ 3.75 करोड़ कमाए तो शनिवार को फिल्म की कमाई में 40 फीसदी की तेजी आई और इसने 5.25 करोड़ का कारोबार किया, वहीं अब ‘क्रू’ की रिलीज के 10वें दिन यानी सेकंड संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘क्रू’ ने रिलीज के 10वें दिन 5.75करोड़ की कमाई की है.
  • इसी के साथ ‘क्रू’ का 10 दिनों का कुल कलेक्शन अब 58.50 करोड़ रुपये हो गया है.

‘क्रू’ ने वर्ल्डवाइड कितनी कर ली है कमाई?
‘क्रू’ घरेलू बाजार में ही अपना जलवा नहीं दिखा रही बल्कि वर्ल्डवाइड भी इस फिल्म का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म ने दुनियाभर में 9 दिनों में शानदार कलेक्शन कर लिया है. फिल्म की प्रोड्यूसर में से एक एकता कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर ‘क्रू’ की रिलीज के 9 दिनों की वर्ल्डवाइड कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. जिसके मुताबिक फिल्म ने रिलीज के 9 दिनों में दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और इसने 104.08 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. वहीं 10वें दिन फिल्म 105 करोड़ के पार हो जाएगी.

 


‘क्रू’ को दूसरे हफ्ते में मिलेगी इन फिल्मों से टक्कर
‘क्रू’ की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस काफी शानदार रही है. हालांकि अब दूसरा हफ्ता फिल्म के लिए काफी चुनौती भरा रहने वाला है. दरअसल इस बुधवार, 10 अप्रैल को यानी ईद के मौके पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ ही अजय देवगन की ‘मैदान’ सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं. इन दो बड़ी फिल्मों के आगे ‘क्रू’ के लिए बॉक्स ऑफिस पर टिके रहना बड़ी चुनौती होगी.

 ‘क्रू’ स्टार कास्ट
‘क्रू’ का निर्देशन राजेश ए कृष्णनन ने किया है. फिल्म में कृति सेनन, करीना कपूर और तब्बू ने लीड रोल प्ले किया है. ‘क्रू’ में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा ने भी अहम भूमिका निभाई है.

यह भी पढ़ें:  करियर के लिए जब नील भट्ट ने रिजेक्ट कर दिया था ऐश्वर्या का प्रपोजल, एक्टर ने खुद किया खुलासा  





Source link

x