Crew Box Office Day 3: तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर उठा ‘क्रू’ का ऐसा तूफान, फिल्म पर हो गई झमाझम नोटों की बारिश


नई दिल्ली. करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन की फिल्म ‘क्रू’ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. इस फिल्म को ऑडियंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोग मूवी का थिएटर्स में जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. रिलीज होते ही ‘क्रू’ ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है. हर दिन फिल्म करोड़ों में कलेक्शन कर रही है. पहले दिन ‘क्रू’ ने शानदार कलेक्शन के साथ ओपनिंग की थी. अब इसके फर्स्ट वीकेंड की कमाई का रिपोर्ट कार्ड सामने आ गया है.

‘क्रू’ में करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन की तिकड़ी छा गई है और मूवी ऑडियंस को एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज दे रही है. क्रिटिक्स से फिल्म को 5 में से 3 या फिर उससे ज्यादा स्टार मिले हैं. ‘क्रू’ की फ्रेश कहानी लोगों को बहुत पसंद आ रही है. यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर नोट छाप रही है. करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन की ‘क्रू’ ने पहले दिन 9.25 करोड़ की कमाई की थी.

पहले वीकेंड पर फिल्म ने की छप्परफाड़ कमाई
दूसरे दिन ‘क्रू’ की कमाई में 5.41 फीसदी उछाल देखने को मिला और 9.75 करोड़ की कमाई हुई. तीसरे दिन तो ‘क्रू’ ने देशभर में तहलका मचा दिया. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन की ‘क्रू’ ने रविवार को देशभर में 10.25 करोड़ की छप्परफाड़ कमाई की है. हालांकि, ये अर्ली एस्टीमेट है. ऑफिशियल डेटा आने के बाद कलेक्शन के आंकड़े में थोड़ा-बहुत बदलाव हो सकता है. इस तरह ‘क्रू’ ने तीन दिनों में भारत में अब तक टोटल 29.25 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.

दो दिनों में वर्ल्डवाइड कर ली 41 करोड़ की कमाई
देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन की ‘क्रू’ का डंका बज रहा है. वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले दिन 20.7 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. वहीं, दूसरे दिन फिल्म की कमाई 20.43 करोड़ हुई थी. इस तरह ‘क्रू’ ने दो दिन में टोटल 41.13 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.

गौरतलब है कि करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन की ‘क्रू’ का निर्देशन राजेश ए कृष्णन ने किया है. 29 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म में पंजाबी एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा ने भी अहम भूमिका निभाई है. इसके अलावा राजेश शर्मा, सास्वत चटर्जी भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं. एकता कपूर, रिया कपूर, अनिल कपूर और दिग्विजय पुरोहित ने मिलकर ‘क्रू’ को प्रोड्यूस किया है.

Tags: Bollywood news, Box Office Collection, Entertainment news., Kareena kapoor, Kriti Sanon, Tabu





Source link

x