CSP लूटने पहुंचे तीन बदमाश, फायरिंग के दौरान गिर गया मैगजीन, CCTV फूटेज आया सामने


मुजफ्फरपुर/प्रियांक सौरभ. बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर सीएसपी को लूटने की कोशिश की. हालांकि, अपराधियों की ये कोशिश स्थानीय लोगों की वजह से फेल हो गई. वहीं एक अपराधी हथियार के साथ पकड़ा गया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. वहीं दो बदमाश भागने में सफल रहे. घटना कुढ़नी थाना क्षेत्र के जमीन हाट की है, जहां उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के सीएसपी को बदमाशों ने टारगेट किया था.

सीएसपी संचालक संतोष कुमार ने बताया कि एक बदमाश बाईक पर बैठा रहा, जबकि दो बदमाश हथियार लेकर सीएसपी में घुस गए. एक ने ग्राहक पर पिस्टल तान दी, वहीं दूसरे ने सीएसपी संचालक पर पिस्टल तान दी और बैग उठाने लगा, तभी उसके पिस्टल से मैगजीन गिर गई, जिसे उठाने का प्रयास किया, तभी संचालक और अन्य लोगों ने उसे पकड़ लिया. हालांकि इस दौरान दूसरे बदमाश ने फायरिंग भी की, और भागने लगा. मौके पर भीड़ जमा हो गई और लोगों ने बदमाशों का पीछा किया, इस दौरान संचालक से छीना गया बैग भी गिर गया.

UP Police Bharti 2024: यूपी पुलिस में 1 लाख नई भर्ती, सीएम योगी का ऐलान, इनके लिए रिजर्व होंगी 20 हजार सीटें

स्थानीय लोगों ने एक बदमाश को हथियार के साथ पकड़ लिया था, जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई. वहीं सूचना पर पहुंची कुढ़नी थाना की पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. मामले को लेकर कुढ़नी थानाध्यक्ष रवि प्रकाश ने बताया कि मामले में अग्रतर कार्रवाई कर रहे हैं. वहीं इस घटना से जुड़ी सीसीटीवी फूटेज भी सामने आईं हैं, जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि तीन बदमाश CSP लूटने आए और इस दौरान दो बदमाश अंदर गये, वहीं बदमाश फायरिंग करते हुए दिख रहे हैं, जबकि एक बदमाश को स्थानीय लोगों की सूझबूझ से पकड़ लिया गया है.

Tags: Bihar News, Muzaffarpur news



Source link

x